दिल्ली

दिल्ली: पूर्व कमिश्नर की कार से आईपैड व 20 हजार रुपये चोरी

दिल्ली: पूर्व कमिश्नर की कार से आईपैड व 20 हजार रुपये चोरी

नई दिल्ली। दिल्ली में अपराधी किस कदर बेखौफ हैं इस बात का पता इसी से लगाया जा सकता है कि दिल्ली पुलिस के पूर्व कमिश्नर की कार से एक आईपैड व 20 हजार रुपये नकदी से भरा एक बैग चुरा लिया। पुलिस ने बताया यह घटना शनिवार को तब हुई, जब पूर्व कमिश्नर बी.के. गुप्ता और उनके दोस्त उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस क्षेत्र में मजनूं का टीला के पास एक कार से दूसरी कार में सामानों को रख रहे थे।

पुलिस अधिकारी जतिन नरवाल ने कहा, जब बी.के. गुप्ता और उनके दोस्त सामान को एक कार से दूसरी कार में रख रहे थे, इसी बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने आईपैड और 20 हजार रुपये नगदी से भरा बैग चुरा लिया। यह कार पहली कार के पीछे खड़ी थी और उसके दरवाजे खुले हुए थे। दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश के निवासी गुप्ता अपने कुछ दोस्तों के साथ दिल्ली से चंडीगढ़ गोल्फ खेलने जा रहे थे।

नरवाल ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। जिस जगह पर यह चोरी हुई है, वहां कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ था। अधिकारी ने कहा कि प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि इस चोरी में ‘ठक-ठक’ गैंग शामिल है। घटना की जांच जारी है और हमने कुछ संदिग्धों से पूछताछ की है। हम जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे।

Article दिल्ली: पूर्व कमिश्नर की कार से आईपैड व 20 हजार रुपये चोरी took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment