दिल्ली

दिल्ली: चोरी के आरोप में किशोर की पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

दिल्ली: चोरी के आरोप में किशोर की पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में मंगलवार को एक किशोर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उत्तर-पश्चिम दिल्ली के मुकुंदपुर में सुबह कथित तौर सामान चुराने के लिए एक घर में घुसे किशोर को घर के मालिक ने पकड़ लिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया और शव को घर के पीछे फेंक दिया। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि तीन अभी फरार हैं। पुलिस उपायुक्त असलम खान ने कहा कि किशोर की मुकुंदपुर क्षेत्र में पिटाई की गई। आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

उत्तर-पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त असलम खान ने बताया कि भलस्वा डेरी इलाके के मुकंदपुर में एक 16 साल का किशोर अपने चाचा के यहां रहता था। यह परिवार मूल रूप से बिहार का है। मदरसा में पढ़ाई करने के बाद वह यहां स्कूल में दाखिला लेने आया था। मंगलवार सुबह मुकंदपुर डी ब्लाक में किशोर का शव मिला तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। शव उसके घर के पीछे लावारिस हालत में पड़ा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि एक महिला ने उसे अपने घर में अपने देवर का पर्स चुराते हुए देखा। इसके बाद उसने सभी लोगों को जगा दिया और उन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। वे लोग उसकी मौत हो जाने तक उसे पीटते रहे।फिलहाल इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 3 आरोपी फरार हैं। आरोपियों की पहचान नंद किशोर, राज किशोर, त्रिवेणी, देशराज, संतलाल और सोहन लाल के रूप में हुई है। वे सभी रिश्ते में भाई हैं।

Article दिल्ली: चोरी के आरोप में किशोर की पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment