दिल्ली

विदाई भाषण में नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी की तारीफों के बांधे पुल, गुलाम नबी आजाद ने ली चुटकी

विदाई भाषण में नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी की तारीफों के बांधे पुल, गुलाम नबी आजाद ने ली चुटकी

नई दिल्ली। आज राज्यसभा में सांसदों का विदाई समारोह चल रहा है। इस मौके पर अपनी बात रखते हुए बीजेपी के नरेश अग्रवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी व अमित शाह का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मैंने पीएम मोदी व शाह के बारे में कई बार गलत शब्दों का इस्तेमाल किया, फिर भी उन्होंने मुझे पार्टी में स्वीकार किया। इसके लिए मैं इनका धन्यवाद करता हूं।
अग्रवाल के इस भाषण पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने चुटकी लेते हुए कहा कि नरेश अग्रवाल ऐसे सूरज हैं जो निकलते कहीं हैं और डूबते कहीं और हैं। आजाद ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे यकीन है कि वो जिस पार्टी में गए हैं वो उनकी क्षमताओं का पूरा उपयोग करेगी। आपको बता दें कि नरेश अग्रवाल हाल ही सपा का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं।

नरेश अग्रवाल ने खुद थपथपाई अपनी पीठ
विदाई भाषण में गुलाम नबी आजाद के तंज पर तो नरेश अग्रवाल मुस्कुरा कर रह गए। इसके बाद उन्होंने अपनी तारीफ खुद ही कर डाली। अग्रवाल ने यहां बोलते हुए कहा कि मुझमे कोई तो खूबी होगी जो मैं यहां तक पहुंचा। मैं अपनी विशेषता व चतुराई का सही इस्तेमाल करते हुए आज यहां खड़ा हूं।

अग्रवाल यहीं नहीं रुके उन्होंने सांकेतिक रुप से बीजेपी से टिकट की भी मांग कर दी। उन्होंने कहा कि मैंने कभी रिटायर होने के बारे में नहीं सोचा। अगर मौका मिलेगा तो मैं किसी सदन में वापस आऊंगा।

वहीं सांसदों के विदाई समारोह में समाजवादी पार्टी के रामगोपाल यादव ने नरेश अग्रवाल का नाम तो नहीं लिया लेकिन इशारों ही इशारों में उन पर तंज कसते हुए कहा कि विदा ले रहे सदस्य जिस राजनीतिक दल में रहें निष्ठा से रहें। ऐसा करने पर पार्टी उन्हें इस सदन या उस सदन में लेकर आएगी और वह समाजसेवा का काम कर सकेंगे।

Article विदाई भाषण में नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी की तारीफों के बांधे पुल, गुलाम नबी आजाद ने ली चुटकी took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment