दिल्ली

जैश-ए-मोहम्मद ने दी दिल्ली को दहलाने की धमकी – राजधानी में हाई अलर्ट

जैश-ए-मोहम्मद ने दी दिल्ली को दहलाने की धमकी – राजधानी में हाई अलर्ट

नई दिल्ली। खुफिया एजैंसी को एक व्हाट्सएप ग्रुप में धमकी मिलने के बाद राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह ग्रुप जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से चलाया जा रहा है जिसमें जम्मू-कश्मीर में पिछले महीने एक कमांडर की हत्या का बदला लेने के लिए दिल्ली के संवेदनशील ठिकानों पर आतंकी हमले की बातें कही गई हैं।

खुफिया विभाग ने मंगलवार को एक पत्र जारी किया है जिसमे तमाम सुरक्षा एजेंसियों की खुफिया विंग को हाई अलर्ट पर हने को कहा गया है। इस तपत्र में लिखा है कि पाकिस्तान नागरिक अमीर हमजा ने एक संदेश एक मोबाइल नंबर से भेजा है, यह मैसेज व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा गया है, जिसका नाम जेश कम्युनिकेशन सेंटर है। मैसेज में जैश के कमांडर उस्मान उर्फ हुजैफा की मौत का बदला लेने की बात कही गई है, और दिल्ली में धमाके को अंजाम दिया जा सकता है। यह मैसेज 30 अक्टूबर को भेजा गया है।

पत्र में कहा गया है कि हमजा जैश ए मोहम्मद के छात्र संगठन तलबा अल मुराबितून, कराची, पाकिस्तान का मुखिया है। आपको बता दें कि जैश के दो आतंकियों उस्मान को सेना ने 30 अक्टूबर को एनकाउंटर में मार गिराया था। जानकारी के अनुसार वह जैश चीफ मौलाना मसूद अजहर का भतीजा था। वहीं जैश की धमकी के बाद सीआईएसएफ, एनएसजी, आरपीएफ, दिल्ली पुलिस को सतर्क कर दिया गया है और उन्हें दिल्ली के अहम इलाकों पर अलर्ट रहने को कहा गया है।

Article जैश-ए-मोहम्मद ने दी दिल्ली को दहलाने की धमकी – राजधानी में हाई अलर्ट took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment