दिल्ली

केजरीवाल ने बीजेपी कार्यकर्त्ताओं को दी चेतावनी, कहा – औकात में रहो वर्ना बहुत जूते पड़ेंगे

केजरीवाल ने बीजेपी कार्यकर्त्ताओं को दी चेतावनी, कहा – औकात में रहो वर्ना बहुत जूते पड़ेंगे

नई दिल्ली। शनिवार को दिल्ली के बवाना विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में दिल्ली ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहुंचे थे।इस कार्यक्रम में बीजेपी के एक यूवक ने उन्हें काला झंडा दिखाया तो केजरीवाल ने उसे जूता मारने की चेतावनी दे डाली। इतना ही नहीं बल्कि केजरीवाल ने उस यूवक को उसकी औकात में रहने की नसीहद भी दे।

इस कार्यक्रम में केजरीवाल के भाषण के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता नारे लगा रहे थे। जब कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए तो केजरीवाल ने अपना आपा खो दिया और जूता मारने की चेवानी दे डाली। केजरीवाल ने कहा,’ औकात में रहो नहीं तो इतने जूते पड़ेंगे कि पहचान में नहीं आओगे।’

इस क्षेत्र में सात कॉलोनियों के लिए पीने के पानी का पाइपलाइन का उद्घाटन करने पहुंचे थे जहां उनके आने के पहले ही बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद थे। वहीं इस मामले पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि केजरीवाल ने इस क्षेत्र के लिए मैट्रो लाइन के लिए बजट नहीं दिया और यहां मेट्रो लाने के प्लान को कैंसिल कर दिया। इस वजह से बीजेपी के कार्यकर्ता केजरीवाल का विरोध कर रहे थे।

Article केजरीवाल ने बीजेपी कार्यकर्त्ताओं को दी चेतावनी, कहा – औकात में रहो वर्ना बहुत जूते पड़ेंगे took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment