दिल्ली

राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- अटल बिहारी जैसे वरिष्ठ नेताओं का अपमान कर रही भाजपा

राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- अटल बिहारी जैसे वरिष्ठ नेताओं का अपमान कर रही भाजपा

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वे अपने गुरुओं- पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बायपेयी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और जसवंत सिंह का अपमान कर भारतीय संस्कृति की रक्षा कर रहे हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की भी निंदा करते हुए कहा कि भाजपा ने अपने गुरुओं को ही काट दिया है।

महाभारत के एक पात्र का हवाला देते हुए राहुल ने ट्वीट किया कि एकलव्य ने अपने दाएं हाथ का अंगूठा काट दिया था, क्योंकि वह उनके गुरु ने मांगा था। भाजपा में, उन्होंने अपने गुरुओं को ही काट दिया।

उन्होंने कहा कि वाजपेयी जी, आडवाणी जी, जसवंत सिंह जी और उनके परिजनों का अपमान कर प्रधानमंत्री अपने तरीके से भारतीय संस्कृति की रक्षा कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी आडवाणी का अपमान करते हुए दिख रहे हैं।

इससे पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उनकी तुलना देश के प्रमुख भगोड़ों से कर दी और संदेह जताया कि वह भी नीरव मोदी, विजय माल्या और ललित मोदी की तरह भाग सकते हैं।

राहुल ने मुंबई के उपनगर गोरेगांव में यहां पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नीरव मोदी और मेहुल चोकसी 35,000 करोड़ रुपये लेकर भाग गए, विजय माल्या 9,000 करोड़ रुपये लेकर भाग गया और यहां तक कि ललित मोदी भी फरार हो गया लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा, वह भी भाग जाएंगे।

Article राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- अटल बिहारी जैसे वरिष्ठ नेताओं का अपमान कर रही भाजपा took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment