दिल्ली

माय वर्जिन डायरी डिजिटल प्लेटफार्म पर मचा रही धूम

my virgin diary on Digital Platform
my virgin diary on Digital Platform

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय के हिन्दू कॉलेज के छात्रों की जिंदगी पर आधारित फिल्म माय वर्जिन डायरी डिजिटल प्लेटफार्म जिओ सिनेमा, एयरटेल मूवीज, बिगफ्लिक्स, चिल्क्स, हंगामा मूवी, नेट्टीवुड आदि के जरिए वैश्विक स्तर पर धूम मचा रही है।

फिल्म निर्देशक नलिन सिंह चार एपिसोड वाली इस फिल्म को घरेलू के साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रही प्रशंसा का उल्लेख करते हुये यहां कहा कि माय वर्जिन डायरी को सिर्फ हिंदुस्तान ही नहीं अन्तराष्ट्रीय स्तर पर भी खूब सराहा जा रहा है।

यह फिल्म जरुर दिल्ली विश्वविद्यालय के हिन्दू कॉलेज लाइफ पर आधारित है लेकिन इस फिल्म में जो सामाजिक संस्कृति और तड़का बिहार के रंग का लगा है उसे भी खूब पसंद किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वह स्वयं बिहार से हैं और उनके इस फिल्म के अधिकांश कलाकार भी बिहार से ही तालुक रखते हैं। इस फिल्म के माध्यम से बिहार की संस्कृति और उस लम्हे को दिखाने की कोशिश की है जिसे बिहार जैसे राज्यों से आने वाले छात्र दिल्ली में जीते हैं और सीखते है। फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित है।

सिंह ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से यह साबित करने की कोशिश की गई है कि कम बजट में भी अच्छी फिल्म बनाई जा सकती है। यह उन नए लोगों के लिए अच्छा उदाहरण है जो कि बिना बजट के और सिर्फ डीएसलार की मदद से ही डिजिटल जगत में धूम मचा सकते हैं।

Article माय वर्जिन डायरी डिजिटल प्लेटफार्म पर मचा रही धूम took from Sabguru News.

Leave a Comment