भारत

गोरखपुर: डॉ कफील की मां ने सीएम योगी से लगाई सुरक्षा की गुहार

गोरखपुर: डॉ कफील की मां ने सीएम योगी से लगाई सुरक्षा की गुहार

गोरखपुर में चर्चित डॉक्टर कफील के भाई कासिफ जमील पर जानलेवा हमले के मामले में घायल की मां का बयान सामने आया है. कफील की मां ने हमलावरों से रमजान में रहम बरतने की अपील की है. साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है. इस दौरान कफील की मां ने दावे के साथ कहा है कि उनके परिवार की किसी से दुश्मनी नहीं है.

बता दें कि रविवार देर रात बीआरडी ऑक्सीजनकांड के आरोपी चर्चित डॉक्टर कफील के भाई को अज्ञात हमलवारों ने गोली मार दी. जिसमें कफील के भाई कासिफ गंभीर घायल हो गए. फिलहाल शहर के प्राइवेट अस्पताल में कासिफ को भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस मामले में डाक्टर कफील ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सीएम की सुरक्षा की मौजूदगी में घटना को अंजाम देना संदेह पैदा करता है.

न्यूज18 से बातचीत में उन्होंने कहा कि जहां 500 मीटर में सीएम योगी बैठे हुए है. वहां से कुछ दूरी पर स्कूटी सवार बदमाश तीन गोली मारकर आसानी से फरार हो गए. उक्त घटना सीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा करता है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि बीआरडी मेडिकल काॅलेज में ऑक्सीजन की कमी से कई बच्चों के मरने के बाद डा. कफील को दोषी मानकर जेल भेज दिया गया था. उन्हें हाल ही में हाईकोर्ट से जमानत मिली है. इस केस में आरोपी डा. कफील को यूपी एसटीएफ ने लखनऊ से गिरफ्तार किया था. वह घटना के बाद से फरार चल रहे थे. कफील बीआरडी अस्पताल में वॉर्ड सुपरिंटेंडेंट थे.

Leave a Comment