गुजरात

अहमदाबाद में बोरियों के गोदाम समेत चार जगहों पर लगी आग

अहमदाबाद में बोरियों के गोदाम समेत चार जगहों पर लगी आग
Fire at four places including jute bags godown in Ahmedabad

अहमदाबाद। गुजरात में अहमदाबाद शहर में मंगलवार को बोरियों के गोदाम सहित चार अलग-अलग जगहों पर आग लग गई।

अग्निशमन विभाग ने बताया कि सुबह साढे दस बजे मारवाडी की चाली के निकट एक बोरियों के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल की 13 गाडियों के साथ 50 से अधिक दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए।

दूसरी घटना में वस्त्राल रिंग रोड पर मधुरम एस्टेट में एक्यूरेट इंडस्ट्रीज में सुबह लगभग 1100 बजे अचानक आग लग गयी। दमकल की दो गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे दमकल कमिर्यों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

तीसरी घटना सुबह 11 बजे के आसपास कर्णावती क्लब के निकट हुई जिसमें बीआरटीएस की कर्णावती क्लब से एयर पोर्ट की 1000 नंबर रूट की बस पार्क की हुई थी। किसी ने बस के पास पड़े कचरे में आग लगा दी जिससे कचरे के पास खड़ी बस आग की चपेट में आ गई। सूचना मिलते ही दमकल की दो गाड़ियों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पा लिया गया लेकिन आग से बस जलकर खाक हो गई।

चौथी घटना एलिस पुल के निकट को हुई। जहां पार्क किए हुए एक चार पहिया वाहन में किसी कारण से आग लग गई। सूचना मिलते दमकल की एक गाड़ी के साथ दमकल कर्मियों ने घटना स्थल पर पहुंच कर एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। पुलिस मामले दर्ज कर लिए हैं। चारों घटनाओं में किसी के हताहत होने की अभी तक कोई सूचना नहीं है।

Article अहमदाबाद में बोरियों के गोदाम समेत चार जगहों पर लगी आग took from Sabguru News.

Leave a Comment