महाराष्ट्र

आशीष विद्यार्थी अभिनीत लघु फिल्म ‘कहानीबाज’ रिलीज

आशीष विद्यार्थी अभिनीत लघु फिल्म ‘कहानीबाज’ रिलीज

मुंबई – फिल्म निर्देशक संदीप वर्मा की शाॅर्ट फिल्म ‘कहानीबाज’ बड़े ही धूमधाम से रिलीज की गई। फिल्म अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने इस लघु फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाई है। राॅयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज द्वारा निर्मित इस फिल्म में एक कैब ड्राइवर और एक जोड़ी की शिर्डी के रोमांचक सफर को दिखाया गया है।

‘कहानीबाज’ सस्पेंस, ड्रामा और रहस्य से भरपूर लघु फिल्म है। शिर्डी शफर के दौरान एक कैब ड्राइवर यात्रियों को कहानी सुनाता है और इस स्थिति में उनसे सलाह मांगता है। ड्राइवर की तरफ से ऐसी प्रतिक्रियाएं मिलती हैं, जिसकी यात्रियों ने कभी कल्पना भी नहीं की थी। फिल्म निर्दशक संदीप वर्मा बताते हैं कि ‘कहानीबाज’ एक ऐसा थ्रिलर है, जिसे केवल डिजिटल पर ही बनाया जा सकता है। यह फिल्म आम स्क्रीनप्ले के नियमों को तोड़ती है। ड्रामा और इमोशनल थ्रिलर से भरपूर कहानी सुनाने के लिए अनूठी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। मेरा मकसद था कि दर्शक हत्यारे के साथ संवेदना रखें। वर्मा के अनुसार मेरे लिए यह फिल्म आशीष के अंदर के बेहतरीन कलाकार को फिर से सामने लाना था। जिसे मैंने सालों पहले मंच पर देखा था। आशी, ने अपने दमदार अभिनय से इस फिल्म का कद ऊंचा किया है। अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने अपने किरदार के बताया कि आज तक हमने सिर्फ उसके बारे में सुना है और अब हम उसे देखेंगे। उस आवाज को एक चेहरा देना मेरे लिए दिलचस्प था।

राॅयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शाॅर्ट फिल्म्स एक ऐसा प्लेटफाॅर्म है, जो नए और स्थापित निर्देशकों और कहानीकारों मौके प्रदान करता है। सशक्त शाॅर्ट फिल्मों के माध्यम से इस प्लेटफाॅर्म ने पिछले कुछ वर्षो में सिनेमा प्रेमियों के लिए कई बेहतरीन फिल्में उपलब्ध कराई हैं। पर्नाेड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग आॅफिसर कार्तिक मोहिन्द्रा के मुताबिक दर्शकों की पसंद के साथ शाॅर्ट फिल्म इंडस्ट्री नाटकीय रूप से आगे बढ़ रही है और राॅयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शाॅर्ट फिल्म्स प्लेटफाॅर्म इस अगुवाई कर रहा है। भारतीय शाॅर्ट फिल्मों की इंडस्ट्री में हमने अपने लिए जगह बनाई है।

Leave a Comment