महाराष्ट्र

रेलवे स्टेशन पर लड़की को जबरदस्ती किस करने लगा ये शख्स, चुपचाप देखते रहे लोग, वीडियो वारयल

रेलवे स्टेशन पर लड़की को जबरदस्ती किस करने लगा ये शख्स, चुपचाप देखते रहे लोग, वीडियो वारयल

मुंबई। महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक युवती के साथ छेड़छाड़ और जबरन किस करने का मामला सामने आया है। घटना नवी मुंबई के तुर्भे रेलवे स्टेशन की है, जहां युवती लोकल ट्रेन का इंतजार कर रही थी। हालांकि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।

युवती घंसोली जाने के लिए प्लेटफॉर्म पर पहुंची थी। तभी पीछे से 43 साल के नरेश ने आकर जबरन उसे किस कर लिया। दोनों से बीच पहले से कोई जान-पहचान नहीं थी। इससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों में से युवती की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया, सब चुपचाप तमाशा देखते रहे।

ये पूरी वारदात प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी केमरे में रिकॉर्ड हो गई। आरपीएफ की टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चंद मिनटों में नरेश को प्लेटफॉर्म नंबर 2/3 के पास सब-वे से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी नरेश ने अपना अपराध कबूल लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि नरेश पर आईपीसी की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरपीएफ स्टाफ की सतर्कता को लेकर काफी तारीफ हो रही है।

 

 

Article रेलवे स्टेशन पर लड़की को जबरदस्ती किस करने लगा ये शख्स, चुपचाप देखते रहे लोग, वीडियो वारयल took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment