महाराष्ट्र

आइफा पुरस्कार समारोह में नृत्य पेश करेंगी रेखा

IIFA Awards 2018 : Rekha will return to stage after 20 years
IIFA Awards 2018 : Rekha will return to stage after 20 years

मुंबई। हिंदी फिल्मों की सदाबहार अभिनेत्री रेखा बैंकाक में होने वाले आइफा पुरस्कार समारोह में नृत्य पेश करेंगी। मंगलवार की रात यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वरूण धवन, कृति सनोन, बॉबी देओल और आयुष्मान खुराना के साथ रेखा धवल वस्त्रों में उपस्थिति थीं।

रेखा से यह पूछे जाने पर कि वह किस गाने पर आइफा पुरस्कार समारोह में नृत्य करेंगी, उन्होंने कहा कि मेरा एक नाम मिस्ट्री भी है इसलिए मै अभी अपने नृत्य के गानों से पर्दा नहीं उठाऊंगी। इसे भी तक मिस्ट्री ही रहने दीजिए।

रेखा आइफा पुरस्कार समारोह में अपने कार्यक्रम को लेकर बहुत अधिक उत्साहित दिखीं। रेखा ने कहा कि उन्होंने पिछले 20 वर्षों से किसी भी समारोह में अपना नृत्य पेश नहीं किया लेकिन इस बार यह अवसर मिल रहा है ।

वरूण ने कहा कि इस बार समारोह में दो बहुत महत्वपूर्ण लोग परफॉर्म करेंगे, जिनमें एक हैं बॉबी देओल और दूसरी हैं बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखाजी। दोनों ही कलाकार लंबे समय के बाद किसी समारोह में अपना नृत्य पेश करने वाले हैं। बॉबी अपने सुपरहिट फिल्मों के गानों जैसे ‘गुप्त’, ‘सोल्जर’ और ‘रेस 3’ के गानों पर परफॉर्म करेंगे।

इस बार आईफा पुरस्कार समारोह बैंकॉक में आयोजित किया जा रहा है। बैंकॉक में होने वाला यह 19 वां समारोह है। तीन दिन चलने वाला यह रंगारंग कार्यक्रम 22 से 24 जून, सियाम निर्मित थिएटर में होगा।

रेखा के अलावा इस बार आइफा में रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, कृति सनोन, बॉबी देओल, आयुष्मान खुराना आदि भी परफॉर्म करेंगे।

गौरतलब है कि पहली बार आइफा अवार्ड साल 2000 में मिलेनियम डोम, लंदन में आयोजित किया गया था। पुरस्कार हर साल बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों और तकनीकी क्षेत्र के लोगों को सम्मानित करने के लिए दिया जाता है।

Article आइफा पुरस्कार समारोह में नृत्य पेश करेंगी रेखा took from Sabguru News.

Leave a Comment