महाराष्ट्र

मुकेश और नीता अंबानी को मिल गई अपनी बड़ी बहू, ये बनेंगी आकाश अंबानी की दुल्हनियां

मुकेश और नीता अंबानी को मिल गई अपनी बड़ी बहू, ये बनेंगी आकाश अंबानी की दुल्हनियां

मुंबई। पिछले साल मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी का शादी का कार्ड वायरल हुआ था। जिस पर वीडियोज़ और फोटो भी शेयर होने लगे थे। लेकिन बाद खुद रिलांयस कंपनी इस बात को गलत साबित कर दिया था। हाल ही में एकबार फिर से आकाश अंबानी की शादी की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा इस साल आकाश अंबानी श्लोका मेहता से शादी करने जा रहे हैं।

मीडिया में फैैली इन दोनों की शादी की खबरों को सही बताया जा रहा है। कहा जा रहा आकाश और श्लोका दोनों इसी साल एकदूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जांएगे। जहां आकाश देश के सबसे रईस उघोगपति और रिलांयस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे है तो वहीं श्लोका भी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं।रसेल मेहता का परिवार दक्षिण मुंबई में रहता है। रसेल मेहता और मुकेश अंबानी दोनों एकदूसरे के काफी दिनों से जानते हैं। हालांकि इस बात से दोनों ही परिवार अभी इंकार कर रहे हैं। लेकिन सूत्रों की माने तो इन दोंनो की शादी दिसंबर में हो सकती हैं।

बात करें आकाश और श्लोका की तो दोनों एकदूसरे को बचपन से जानते हैं। श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशन स्कूल में आकाश से साथ ही अपनी पढ़ाई पूरी की है। जिसके बाद 2009 में अपनी स्कूलिंग खत्म करने के बाद उन्होंने प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में एंथ्रोपोलॉजी में डिग्री ली।

इसके बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स से लॉ में मास्टर डिग्री ली है।श्लोका भी रोजी ब्लू फाउंडेशन में 2014 से डॉयरेक्टर हैं। श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं। वहीं आकाश रिलांयस जियो बोर्ड के सदस्य हैं। इन दोनों परिवार के करीबी सुत्रों ने बताया कि 24 मार्च को इन दोनो की सगाई हो सकती है, और दिसंबर में शादी का भी अंदाजा लगाया जा रहा है।

Article मुकेश और नीता अंबानी को मिल गई अपनी बड़ी बहू, ये बनेंगी आकाश अंबानी की दुल्हनियां took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment