महाराष्ट्र

पुलिसकर्मी ने 9 साल तक किया महिला से रेप – वीडियो बनाकर पॉर्न साइट पर डाला

पुलिसकर्मी ने 9 साल तक किया महिला से रेप – वीडियो बनाकर पॉर्न साइट पर डाला

पुणे। महाराष्ट्र में एक निलंबित पुलिसकर्मी पर युवती से 9 साल तक रेप करने और आपत्तिजनक विडियो पॉर्न साइट पर अपलोड करने का आरोप लगा है। कोंडवा पुलिस ने शुक्रवार को सस्पेंडेड पुलिस कॉन्स्टेबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पॉर्न साइट पर डाला वीडियो
28 वर्षीय मेकअप आर्टिस्ट ने आरोप लगाया है कि कॉन्स्टेबल पिछले 9 साल से उनका रेप कर रहा है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि कॉन्स्टेबल ने आपत्तिजनक विडियो बनाकर अपने साथी की मदद से एक पॉर्न साइट पर अपलोड किया है।

झूठी शिकायत दर्ज…
इस मामले में युवती के पति के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक पति ने कॉन्स्टेबल के उकसाने पर पीड़िता के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज की थी। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 363 (अपहरण) और 384 (जबरन वसूली) और आईटी ऐक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

नशीला पदार्थ मिलाकर किया रेप
कोंडवा पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला और कॉन्स्टेबल एक-दूसरे को जानते थे। शिकायत में महिला ने कहा कि 2009 में कॉन्स्टेबल उन्हें अपने दोस्त के कमरे पर ले गया और कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर रेप किया।

ब्लैकमेल कर पैसे भी वसूले
अधिकारी ने बताया – आरोपी ने महिला का एक एमएमएस बना लिया था जिसे अपलोड करने की धमकी देकर वह लगातार पीड़िता से रेप करता रहा।’ महिला ने आरोप लगाया है कि कॉन्स्टेबल ने उससे कई बार ब्लैकमेल कर पैसे भी वसूले और मारा-पीटा भी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता का एमएमएस उसके पति को भेजकर उसे भड़का दिया और पति ने भी पीड़िता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

Article पुलिसकर्मी ने 9 साल तक किया महिला से रेप – वीडियो बनाकर पॉर्न साइट पर डाला took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment