महाराष्ट्र

राज ठाकरे का विवादित बयान, कहा – ‘कुत्ते’ जैसी हो गई है शिवसेना की हालत

img

मुंबई। ट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में सोमवार को कांग्रेस के ‘भारत बंद’ का विप़क्षी दलों ने भी समर्थन किया। बंद का समर्थन राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने भी किया।

वहीं बंद को लेकर राज ठाकरे ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे लेकर शिवसेना और मनसे के बीच विवाद बढ़ सकता है। राज ठाकरे ने केंद्र सरकार पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार यूपीए सरकार से भी खराब है।

इसके साथ ही उन्होंने कुत्ते से शिवसेना की तुलना की।
दरअसल, राज ठाकरे से सवाल करते हुए पूछा गया कि शिवसेना ने भारत बंद असफल कहा है। जिसके जवाब में राज ठाकरे ने कहा, ‘कुत्ते की एक ऐसी प्रजाति भी होती है जिसे यह पता नहीं होता है कि उसे कहां देखना है। शिवसेना की भी यही स्थिति है। जब उनका पैसा अटकता है तो वह गठबंधन से बाहर आने की बात करते हैं और जब उनका काम निकल जाता है तो वे चुप्पी साध लेते हैं।

उन्होंने कहा, ‘देश यह पिछले 4 सालों से देख रहा है। सबको पता है कि उन्होंने डीजल और पेट्रोल की कीमतों को लेकर किस तरह की बातें लिखी थी। उनके पास अब निभाने को कोई भूमिका नहीं बची है. उन्हें नहीं पता की उन्हें क्या करना है। उन्हें तरजीह देने की कोई जरूरत नहीं है।

Article राज ठाकरे का विवादित बयान, कहा – ‘कुत्ते’ जैसी हो गई है शिवसेना की हालत took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment