महाराष्ट्र

भारत बंद को सपा का समर्थन

भारत बंद को सपा का समर्थन

मुम्बई– पेट्रोल, डीजल और रसोईगैस की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस की ओर से पुकारे गए भारत बंद को समाजवादी पार्टी ने समर्थन देने की घोषणा की है। एनसीपी पहले ही बंद को समर्थन घोषित कर चुकी है।

सपा प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी के मुताबिक देश का आम आदमी,किसान और गृहिणी परेशान है, लेकिन सरकार को इसकी कोई चिंता नही है। महंगाई के कारण आज आदमी का जीना मुहाल हो गया है ।ऐसे में समाजवादी पार्टी ने 10 सितम्बर को भारत बंदका समर्थन करके सरकार का विरोध करने का फैसला किया है। आजमी के अनुसार केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की गलत और जन विरोधी नीतियों के कारण आज पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतें आसमान छू रही है। देश का आम आदमी के बजट गड़बड़ा गया है। पिछले चार वर्षों में महंगाई काफी बढ़ी है। इससे जनता त्रस्त है।

आजमी ने कहा कि सरकार ने अच्छे दिन लाने का वादा किया था ,लेकिन आज जनता महंगाई, बेरोजगारी की मार से परेशान है । सपा कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीके से भारत बंद में शामिल होंगे और सरकार की नीतियों का विरोध करेंगे। मुंबई, उपनगरों, ठाणे, भिवंडी, कल्याण, मुंब्रा समेत पुरे महाराष्ट्र में पार्टी कार्यकर्ता बंद में शामिल होंगे।

Leave a Comment