महाराष्ट्र

पुणे में आतंकियों को शरण मुहैया कराने के आरोप में तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

पुणे में आतंकियों को शरण मुहैया कराने के आरोप में तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

पुणे। बांग्लादेश में प्रतिबंधित अंसारुल बांग्ला टीम (एबीटी) के संदिग्ध आतंकियों को शरण मुहैया कराने के आरोप में महाराष्ट्र एटीएस ने कम से कम तीन बांग्लादेशी नागरिकों को पुणे से गिरफ्तार किया है। कट्टरपंथी इस्लामिक समूह एबीटी को बांग्लादेश में अलकायदा से संबंधित संगठन माना जाता है। भारत में खुद भी गैरकानूनी रूप से रहने वाले बांग्लादेशियों ने एबीटी के सदस्यों को शरण मुहैया कराई थी।

महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, तीन बांग्लादेशी नागरिक पिछले पांच वर्षो से वनवाड़ी और अकुर्दी इलाके में गैरकानूनी रूप से रह रहे थे। उनके पास वैध यात्रा दस्तावेज नहीं था। तीनों बांग्लादेशियों की उम्र 25 से 31 वर्ष के बीच है। वे बांग्लादेश में खुलना या शरीयतपुर के रहने वाले हैं। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार लोगों ने बताया कि उन्होंने पुणे में एबीटी के सदस्यों को शरण दी थी और उनकी अन्य मदद भी की थी। गुप्त सूचना के आधार पर एटीएस की पुणे इकाई ने शुक्रवार को तलाशी ली और सभी को गिरफ्तार किया।

Article पुणे में आतंकियों को शरण मुहैया कराने के आरोप में तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment