महाराष्ट्र

नारी के सपनों को देगा पंख “फेसीना मिस इंडिया 2018”

नारी के सपनों को देगा पंख “फेसीना मिस इंडिया 2018”

मुंबई: फेसीना मिस इंडिया 2018 यह एक ऐसा मंच है जहाँ आम लड़की को फैशन की दुनिया का स्टारडम देखने को मिलेगा इस मंच से फैशन और मॉडेलिंग में कदम रखने जा रही इन् लड़कियों को कुछ नया सीखने को मिलेगा और इनका मनोबल भी बढ़ेगा ताकि वह खुद को फैशन की दुनिया में अपना करियर बनना सके।फेसीना मिस इंडिया प्रतियोगी की आत्मविश्वास, उत्साह, भीतर की सुंदरता और प्रतिभा को किसी भी प्रतियोगी की शारीरिक उपस्थिति के रूप में मानते है, और इसलिए वह प्रत्येक लड़की के सपने और आकांक्षाओं का मूल्यांकन व्यक्त करने के लिए मानकों को स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। इस प्रतियोगिता के द्वारा मंच पर भारत की सर्वोत्तम प्रतिभाशाली महिला को एकजुट करने का एक प्रयास है। फेसीना मिस इंडिया २०१८ का उद्देश्य उन सुविधाओं को प्रदान करना है जो महिलाओं को अपने सर्वोत्तम होने में मदद करे।Soha Ali Khan (1)

अनुभव जैन कहते हैं, “फेसीना मिस इंडिया 2018” युवा महिलाओं की सफलता के लिए है”। विभिन्न २४ शहरों की महिलाएं इस प्रतियोगिता के लिए हिस्सा लेंगी और प्रसिद्ध फैशन गुरुओं के द्वारा प्रशिक्षित की जायँगी ताकि वे अपना आत्मविश्वास, पद्धतिवाद और उनकी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए प्रोत्साहित हो सकें। फेसीना मिस इंडिया का मतलब है “आत्मविश्वास से सुंदर “।रिसर्च से पता चलता है कि किसी भी प्रयास में अपनी क्षमता तक पहुंचने में महिलाओं के लिए पहला अवरोध आत्मविश्वास की कमी है। ऐसा करने से हमारी महिला प्रतियोगीयों को विकसित होने और किसी भी लक्ष्य में उनका विश्वास रखने का अवसर मिलता है”।Bharat & Dorris (1)मेकअप स्टाइलिस्ट- सेलिब्रिटी मेकअप विशेषज्ञ भरत एंड डोरिस।
फेसीना मिस इंडिया २०१८ – यह एक राष्ट्रीय स्तर की सौन्दर्य प्रतियोगिता है जिसमें भारत के सभी राज्यों के प्रतिनिधि होंगे और प्रतिनिधि / प्रतिभागियों को “फेसीना मिस इंडिया २०१८” बनने के सभी प्रतिभागियों के बीच प्रतिस्पर्धा की जाएगी। प्रतियोगियों की भौतिक विशेषताओं की रैंकिंग उनमें से कुछ व्यक्तित्व गुण, बुद्धिमता, प्रतिभा को जजों सवाल के पर प्रतिभागियों के उत्तर उनकी जगह निश्चित करेगा। फ़ैसिना ने भारत में सौंदर्योत्तर प्रचार को बढ़ावा देने के लिए एक अलग अवधारणा के साथ नया सिद्धांत लेकर आया है, यह विचार भारत के अविश्वसनीय फैशन को बढ़ावा देगा है । सभी ग्लैमर और रुझानों के साथ, यह परियोजना भारत के पारंपरिक रुझानों को जोड़ती जा रही है जो संस्कृति के साथ युवा महिलाओं को जोड़ती जा रही है जो संस्कृति के साथ युवा महिलाओं को जोड़ती है।Sucheta Harrisonआयोजक -अनुभव जैन एवं नित्या निधि
मार्गदर्शक और सौंदर्य विशेषज्ञ – डायंड्रा सोरेस
निर्देशक और कोरियोग्राफर- शाकीर शेख
सुपरमोडेल और फिटनेस विशेषज्ञ- सुचेता हैरिसन, जेम्स हैरिसन
सेलिब्रिटी जज- अभिनेत्री सोहा अली खान
डिजाइनर- श्रवण कुमार और प्रीती जैन

जूरी- निर्देशक अनिल शर्मा, कोरियोग्राफर शबिना खान, डायंड्रा सोरेस, शाकीर शेख, सुचेता हैरिसन, कपिल पठारे , जेम्स हैरिसन, भरत एंड डोरिस।
परफॉरमेंस – यश वडाली , लीज़ा मालिक।
इवेंट होस्ट – सिद्धार्थ कनन।

इस कार्यक्रम का आयोजन ३० मार्च को होटल सहारा स्टार मुंबई में किया जाना है।

Leave a Comment