अन्य

अमृतसर: सरेआम बीच सड़क पर हिंदू संगठन के नेता की गोली मारकर हत्या

पंजाब के अमृतसर में हिंदू सुरक्षा सेना के जिला प्रधान विपन शर्मा की अग्यात लोगों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी है। जहाँ वो अपने एक दोस्त की दुकान के बाहर खड़े होकर बाचतीच कर रहे थे। उसी दौरान हमलावरों ने उनपर एक दर्जन गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।

बता दें कि ये घटना पंजाब के अमृतसर की है। मिली रिपोर्ट्स के अनुसार वहां पर हिंदू संघर्ष सेना के जिलाध्यक्ष विपिन शर्मा बटाला रोड स्थित अपने एक दोस्त की दुकान के सामने खड़े होकर बाचतीच कर रहे थे कि तभी मोटरसाइकिल पर 4 लोग सवार होकर आए। उन लोगों ने अपना चेहरा ढ़क रखा था। इन में से दो लोगों ने उन पर 15 से ज्यादा गोलियां दाग दी। जो कि वहां पर सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी वारदात कैद हो गई।

इस बारे में पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव ने बात करते हुए कहते हैं कि “विपन हिंदू संगठन से जुड़े थे और आतंकवाद व खालिस्तान के खिलाफ कई बार बोल चुके थे। उनका केबल का काम था। हो सकता है कि कारोबारी रंजिश में हत्या हुई हो।” मिली रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले साल ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर आतंकवाद का पुतला जलाने के बाद इसकी फोटो भी फेसबुक पर अपलोड की गई थी। तभी से विपन को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं। इस बारे में पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव ने कहा कि “फुटेज से आरोपियों को पहचानने की कोशिश की जा रही है। कुल चार लोग बाइक पर आए थे।”

पंजाब भाजपा के अध्यक्ष विजय सांपला ने कहा कि अमृतसर में हिंदू नेता का कत्ल बिगड़ती कानून व्यवस्था का जीता जागता उदाहरण है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस से पहले 17 अक्तूबर को लुधियाना में इसी तरह की एक घटना में आरएसएस के एक नेता रविंद्र गोसैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Leave a Comment