अन्य

अंबिकापुर में अमित शाह गुजारेंगे रात, रोड शो में होंगे शामिल

अंबिकापुर में अमित शाह गुजारेंगे रात, रोड शो में होंगे शामिल

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के छत्तीसगढ़ प्रवास में बदलाव किया गया है। शाह दस जून को अंबिकापुर पहुंच रहे हैं और वे वहां रात भी गुजारेंगे। अब तक वह सिर्फ दो घंटे के लिए रुकने वाले थे।

अमित शाह के दौरे को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, संगठन महामंत्री पवन साय, मंत्री राजेश मूणत और सुभाष राव ने अंबिकापुर में तैयारियों का जायजा लिया। धरमलाल कौशिक ने बताया कि अभी तक अमित शाह का फाइनल कार्यक्रम नहीं आया है, लेकिन यह सूचना मिली है कि वे अंबिकापुर में रात गुजारेंगे। शाह आमसभा के साथ ही मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के रोड शो में भी शामिल होंगें

रोड शो स्थानीय रिलायंस पेट्रोल पंप से अग्रसेन चौक, सदर रोड, देवीगंज रोड होते हुए सभा स्थल पहुँचेगा। सभा स्थल में वे आम सभा को संबोधित करेंगे, और उसके बाद सर्किट हाउस में कोर कमेटी समेत प्रदेश पदाधिकारियों और प्रमुख कार्यकर्ताओं से वन टू वन संवाद करेंगे।

भाजपा ने सभा के लिए एक लाख की भीड़ का लक्ष्य कार्यकर्ताओं को दिया है। प्रत्येक जिले से पांच हजार मोटरसाइकिल के साथ पंद्रह हजार लोगों को लाने की जवाबदेही जिलाध्यक्षों को दी गई है। अमित शाह सुबह 11 बजे पहुंचेंगे और करीब बारह बजे उनका रोड शो शुरु होगा।

रोड शो दो किलोमीटर लंबा है, इसमें 51 स्वागत द्वार बनेंगे जो कि संभाग के उन भाजपा नेताओं के स्मृति पर उनके नाम होंगे, जिनकी अब केवल स्मृति शेष है। स्वागत द्वारों पर क्षेत्र के लोक रंग संस्कृति की भी झलक मौजूद होगी। यात्रा प्रभारी राजेश मूणत ने कहा कि यह स्वागत ऐसा होना चाहिए कि प्रतीत हो कि संभाग में इस बार परिवर्तन तय हो।

Leave a Comment