अन्य

उपचुनाव का भाजपा उम्मीदवार शादी का झांसा देकर महिला का किया रेप, आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल

अकाली सरकार में मंत्री रहे दिग्गज नेता सुच्चा सिंह लंगाह के बाद अब गुरदासपुर से भाजपा उम्मीदवार स्वर्ण सलारिया की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। सलारिया के खिलाफ 2014 के रेप केस मामले में पीड़िता आज सुप्रीम कोर्ट पहुंची जहां उसकी याचिका स्वीकार कर ली गई है।

अकाली सरकार में मंत्री रहे दिग्गज नेता सुच्चा सिंह लंगाह के बाद अब गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव में किस्मत आज़मा रहे बीजेपी उम्मीदवार स्वर्ण सलारिया की मुश्किलें काफी बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। क्योंकि उन पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप है। इसी मामले को लेकर पीड़िता आज सुप्रीम कोर्ट पहुंची जहां उसकी इस याचिका को मंज़ूर कर लिया गया है।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता ने सलारिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘सलारिया उसके साथ 1982 से 2014 तक रहा और वह शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन साल 2014 में उसने पीड़िता से शादी करने से मना कर दिया। फिर उसे मुंबई में पी.जी. और फिर फ्लैट लेकर दिया था। पीड़िता ने इतना ही नहीं बताया बल्कि उसने सबूत के तौर पर निजी पलों की कुछ तस्वीरें भी कोर्ट के सामने पेश कीं हैं, जो अब सोशल मीडिया काफी तेज़ी से वायरल भी हो रही हैं। पीड़िता ने इस मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिला ने इस मामले में 15 दिसंबर 2014 को धारा 376, 420, 306 और एससी एक्ट के तहत सलारिया के ख़िलाफ़ केस दर्ज कराया था। ख़बरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि गुरदासपुर से भाजपा उम्मीदवार स्वर्ण सलारियायह का ये मामला चुनाव आयोग तक भी पहुंच चूका है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बीजेपी इस मामले में सलारिया के खिलाफ़ क्या कार्रवाई करती है।

Leave a Comment