अन्य

कैफे कॉफी डे ने नये ‘चिल शेक्स‘ पर पेश किया बाइ वन गेट वन फ्री ऑफर

कैफे कॉफी डे ने नये ‘चिल शेक्स‘ पर पेश किया बाइ वन गेट वन फ्री ऑफर

जयपुर: कैफे कॉफी डे ने नये ‘चिल शेक्स‘ पर पेश किया हैं बाइ वन गेट वन फ्री ऑफर। यह नई पेशकश और भी बेहतर है, क्योंकि आप चिल शेक्स की रोमांचक श्रृंखला का आनंद उठायेंगे। इसके साथ ही आपको बाइ वन गेट वन फ्री ऑफर के साथ एक और चिल शेक मुफ्त में मिलेगा। इस रोमांचक ऑफर के साथ युवाओं को बेहद किफायती कीमत में एक सर्वश्रेष्ठ क्वालिटी का मिल्कशेक मिलेगा, जिसका आनंद लेने वह बार-बार आना चाहेंगे।

कैफे कॉफी डे के चिल शेक्स चार स्वादिष्ट फ्लेवर्स में उपलब्ध हैं। केसर डिलाइट मिल्कशेक आपको बादाम एवं केसर के स्वाद के साथ क्रीमी शेक का मजा देगा। अल्फॉन्जो मैंगो मिल्कशेक उन लोगों के लिये है, जो हर रूप में आम का मजा लेना चाहते हैं और जिन्हें दूध एवं आम का साथ पसंद है। कोका कुकी मिल्कशेक में वह सब है, जिसकी जरूरत आपको ठंडा होने के लिये पड़ती है। इसमें कुरकुरी कुकीज और डार्क चॉकलेट मौजूद है। इसके साथ ही एक और मिल्कशेक है- क्लासिक स्ट्रॉबेरी मिल्कशेक। अपने नाम के अनुरूप यह सचमुच में क्लासिक है। इसमें आपके सॉफ्ट एवं स्मूदी मिल्कशेक का आनंद मिलेगा, जिसका हर घूंट आपको ललचायेगा।

चिल शेक्स और बाइ वन गेट वन फ्री ऑफर के बारे में बताते हुये वेणु माधव, सीईओ, कैफे कॉफी डे ने कहा, ‘‘चिल शेक्स के साथ हम हमारे ग्राहकों को उनके पसंदीदा मिल्क को उनकी पसंद के स्वाद में आनंद उठाने का एक और कारण दे रहे हैं। केसर, चॉकलेट, स्ट्रॉबेरी और मैंगो जैसे विकल्पों के साथ मिल्कशेक पसंद करने वाले सभी लोगों के लिये कुछ-न-कुछ मौजूद है। इसके साथ ही हमारे बाइ वन गेट वन फ्री ऑफर से हमारे युवा ग्राहकों को एक के बजाय हमारे दो चिल शेक्स लेने और उसे दोस्तों के साथ शेयर कर दोगुना मजा लेने में मदद मिलेगी।‘‘

इन चिल शेक्स को आकर्षक, दोबारा इस्तेमाल में आने योग्य शीशे की बोतलों में परोसा गया है, जो उन्हें एक इको-फ्रेंडली विकल्प बनाता है। ये 30 एमएल की बोतलों में उपलब्ध हैं और इनकी कीमत 96 रूपये$ टैक्स से शुरू हो रही है। इसके साथ ही ‘बाइ वन गेट वन फ्री‘ (एक खरीदे और एक मुफ्त पायें) का रोमांचक ऑफर नि:संदेह इसे युवाओं को लिये गर्मियों से छुटकारा पाने का सर्वश्रेष्ठ समाधान बनाता है। साथ ही यह कैफे कॉफी डे को उनके लिये परफेक्ट मिल्कशेक्स का नंबर वन गंतव्य भी बनाता है।

Leave a Comment