अन्य

जम्मू-कश्मीर : सेना ने किए 3 आतंकी ढ़ेर, घुसपैठ की बड़ी कोशिश नाकाम

जम्मू-कश्मीर : सेना ने किए 3 आतंकी ढ़ेर, घुसपैठ की बड़ी कोशिश नाकाम

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के माछिल सेक्टर में बुधवार को सेना ने पाकिस्तानी घुसपैठ को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया। सेना के एक प्रवक्ता ने कहा है कि पाकिस्तान की तरफ नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर सुरक्ष बलों ने संदिग्ध गतिविधियां देखी।

आतंकवादियों का एक समूह घुसपैठ की कोशिश कर रहा था और फिर उन लोगों को चुनौती दी गई। प्रवक्ता ने कहा कि उन लोगों ने अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए।

उन्होंने कहा कि उत्तर कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर मुठभेड़ स्थल के आसपास तलाशी अभियान जारी है। इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में मंगलवार को आतंकवादियों द्वारा सैन्य शिविर पर किए गए हमले के बाद बुधवार को गोलीबारी थम गई थी। पुलिस ने पुष्टि की है कि बांदीपोरा जिले के हाजिन क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी रूक गई है। यहीं पर आतंकवादियों ने राष्ट्रीय राइफल्स के शिविर पर हमला किया था।

पुलिस ने शिविर में आत्मघाती हमले की अफवाहों को खारिज किया है। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने शिविर पर ग्रेनेड फेंके और स्वचालित हथियारों का इस्तेमाल किया, जिसका सुरक्षाबलों ने मुस्तैदी से जवाब दिया। हालांकि, हमले के दौरान किसी तरह के हताहत होने की खबर नहीं है। तलाशी के लिए क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया गया है।

Article जम्मू-कश्मीर : सेना ने किए 3 आतंकी ढ़ेर, घुसपैठ की बड़ी कोशिश नाकाम took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment