अन्य

जम्मू-कश्मीर : नहीं मान रहा पाकिस्तान, भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर कर रहा गोलाबारी

नियंत्रण रेखा

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में मंगलवार रात पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारत और पाकिस्तान के बीच गोलीबारी हुई। रक्षा मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के खरी कर्मरा इलाके में भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर गोलाबारी और गोलीबारी की।

इससे पहले भी की थी गोलाबारी

अधिकारी के अनुसार, पाकिस्तान ने मंगलवार रात 8.30 बजे गोलीबारी शुरू की जो लगभग आधे घंटे तक जारी रही। भारतीय सेना ने इसका दृढ़तापूर्वक जवाब दिया। सीमा पर 10 दिनों की शांति के बाद पाकिस्तान ने एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया। कल पाकिस्तान की सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिले में एलओसी के पास अग्रिम चौकियों और असैन्य इलाकों में गोलाबारी की थी।

नियंत्रण रेखा के पास 72 स्कूलों को बंद रखवाया

अधिकारियों ने सुरक्षात्मक कदम उठाते हुए राजौरी जिले और पूंछ जिले के मेंधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास 72 स्कूलों को बंद रखवाया। वहीं, इससे पहले 18 मार्च को पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर के आवासीय इलाके में पाकिस्तान द्वारा दागे गए मोर्टार से एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई थी व अन्य दो लोग घायल हो गए।

Article जम्मू-कश्मीर : नहीं मान रहा पाकिस्तान, भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर कर रहा गोलाबारी took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment