अन्य

जम्मू-कश्मीर : मुठभेड़ में भारतीय सेना ने हिजबुल कमांडर सहित मार गिराए 2 ना’पाक’ आतंकी

मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ चल रही मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक – राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल और राज्य पुलिस के विशेष ऑपरेशन्स समूह (एसओजी) ने आतंकवादियों के एक समूह के छिपे होने की सूचना के बाद शुक्रवार शाम को शिस्तरगम गांव को चारों ओर से घेर लिया।

यह एनकाउंटर शुक्रवार रात से चल रहा है

सूत्रों के मुताबिक, आतंकवादियों ने खुद को चारों ओर से घिरता देख सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए। मारे गए आतंकियों में एक हिजबुल का कमांडर अशरफ मौलवी भी शामिल है। सेना ने इनसे बड़ी तादाद में गोला बारूद भी बरामद किया है। बता दें कि यह एनकाउंटर शुक्रवार रात से चल रहा है।

इससे पहले भी सेना ने आतंकियों को मार गिराया था

प्रशासन ने अनंतनाग तथा कुलगाम जिले में एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है ताकि किसी भी तरह के अफवाह को फैलने से रोका जा सके। बता दें इससे पहले अनंतनाग जिले में 12 मार्च को मुठभेड़ में सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया था। सेना के मुताबिक, जब सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे थे, तभी आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया था। सेना ने मुस्तैदी से हमले का जवाब देते हुए 3 आतंकियों को ढेर कर दिया था।

Article जम्मू-कश्मीर : मुठभेड़ में भारतीय सेना ने हिजबुल कमांडर सहित मार गिराए 2 ना’पाक’ आतंकी took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment