अन्य

जम्मू-कश्मीर : सेना के साथ मुठभेड़ में हिजबुल का आतंकवादी बुरी तरह घायल, अस्पताल में भर्ती

हिजबुल आतंकवादी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सेना के साथ मुठभेड़ के दौरान घायल हुए हिजबुल आतंकवादी का अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि शोपियां के रहने आसिफ अशरफ मलिक को गोली लगने के बाद श्रीनगर स्थित शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (एसकेआईएमएस) में भर्ती कराया गया था। वह 2017 से हिजबुल मुजाहिद्दीन संगठन के साथ जुड़ा है।

इससे पहले मुठभेड़ में आतंकी मार गिराया गया था

उन्होंने कहा, शुरुआती जांच में पता चला कि गुरुवार को गश्ती के दौरान आतंकवादियों ने सेना पर गोलीबारी शुरू कर दी थी जिसके जवाब में सेनी की गोलीबारी में आसिफ घायल हो गया था। पुलिस ने कहा कि घटना की जांच कर रहे हैं। बता दें इससे कुछ दिन पहले मुठभेड़ में एक आतंकी मार गिराया गया था।

एक महिला के भी पैर में एक गोली लग गई थी

जम्मू-कश्मीर के बडगाम ज़िले के एरिज़ल बीरवा में देर रात को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था। वहीं, इस एक महिला के भी पैर में एक गोली लग गई थी, जिसके बाद उसे घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Article जम्मू-कश्मीर : सेना के साथ मुठभेड़ में हिजबुल का आतंकवादी बुरी तरह घायल, अस्पताल में भर्ती took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment