अन्य

जयचंद्रा ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की इच्छा जतायी

जयचंद्रा ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की इच्छा जतायी
जयचंद्रा ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की इच्छा जतायी

तुमकुरू | कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व मंत्री टी बी जयचंद्रा ने खुलासा किया कि वह स्वयं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के आकांक्षी हैं और इस संबंध में उन्होंने प्रदेश के नेताओं एवं अखिल भारतीय कांग्रेस समिति(एआईसीसी) के प्रतिनिधियों से चर्चा की है।

जयचंद्रा ने शनिवार को यहां संवाददाताओं से कहा, “मैंने युवावस्था में कांग्रेस की सदस्यता ली थी। मैं पार्टी के लिए पूरी निष्ठा एवं समर्पण भाव से काम कर रहा हूं। अगर मुझे जिम्मेदारी दी जाती है तो मैं बेहतर क्षमता से अपने कर्तव्य का निर्वहन करूंगा। मैंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. जी परमेश्वर और एआईसीसी महासचिव एवं पार्टी के कर्नाटक मामलाें के प्रभारी के सी वेणुगोपाल से इस संबंध में चर्चा की है।”

कांग्रेस-जनता दल(सेक्युलर) गठबंधन सरकार के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार अथवा फेरबदल को लेकर नेताओं के बीच निराशा का पनपना यह सभी पार्टियों में सामान्य बात है, लेकिन असंतुष्ट कांग्रेसी नेताओं को शांत कर लिया गया है तथा अब स्थिति अनुकूल है। उन्होंने स्पष्ट किया कि कांग्रेस ने श्री एच डी देवेगौड़ा की अगुवाई वाली सरकार को पूरा समर्थन दिया है।

Article जयचंद्रा ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की इच्छा जतायी took from Sabguru News.

Leave a Comment