अन्य

कश्मीर: हुर्रियत चीफ मोहम्मद अशरफ का बेटा बना आतंकी – हिजबुल मुजाहिद्दीन में हुआ शामिल

कश्मीर: हुर्रियत चीफ मोहम्मद अशरफ का बेटा बना आतंकी – हिजबुल मुजाहिद्दीन में हुआ शामिल

श्रीनगर। कश्मीर में तहरीक ए हुर्रियत के नए प्रमुख के बेटे द्वारा आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं। हुर्रियत के नए चीफ मोहम्मद अशरफ सहराई के बेटे जुनैद अहमद सेराय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इस तस्वीर में उसके हाथ में राइफल है। इसके साथ ही उसका तमाम तरह का ब्योरा इस फोटो पर लिखा हुआ है। इसमें यह भी लिखा है कि उसने मुजाहिद्दीन कब ज्वाइन किया है।

इस फोटो पर जो डिटेल्स दी गई हैं, उनके अनुसार उसने 24 मार्च को ही आतंकी संगठन ज्वाइन किया। फोटो पर उपलब्ध डिटेल्स के अनुसार जुनैद अहमद सेराय का कोड नेम अमार भाई है और वह श्रीनगर के बागात बजुर्ला का रहने वाला है। इसमें उसके पिता का नाम भी मोहम्मद अशरफ सेहराई बताया गया है जो कि तहरीक-ए-हुर्रियत के चीफ हैं।

उसकी योग्यता कश्मीर विश्वविद्यालय से एमबीए बताई गई है। बताया जा रहा है कि सेहराई का बेटा जुनैद अशरफ खान शुक्रवार से गायब था। सेहराई के परिवार वालों का कहना है कि जुनैद को बागात इलाके में घर के पास शुक्रवार की जुमा नमाज के बाद नहीं देखा गया। वह जब काफी देर बाद वापस नहीं आया तो उसे ढूंढ़ने का प्रयास किया गया। बाद में इस संबंध में पुलिस से संपर्क किया और लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

Article कश्मीर: हुर्रियत चीफ मोहम्मद अशरफ का बेटा बना आतंकी – हिजबुल मुजाहिद्दीन में हुआ शामिल took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment