अन्य

सभ्यता ने उत्तराखंड में चौथा स्टोर लॉन्च किया

सभ्यता ने उत्तराखंड में चौथा स्टोर लॉन्च किया

रुद्रपुर: भारत का प्रीमियम एथनिक वियर ब्रांड, सभ्यता रुद्रपुर, उत्तराखंड में अपना चौथा स्टोर खोलने वाला है। बुधवार, 09 मई, 2018 को सुबह 11ः30 बजे ब्रांड ने औद्योगिक शहर, रुद्रपुर में अपने कदमों का विस्तार किया। देश के हर कोने से फैशनप्रेमियों से मिले प्रेम के बाद यह ब्रांड इस औद्योगिक शहर में प्रवेश कर रहा है।

रुद्रपुर एक मजबूत क्षेत्रीय आर्थिक आधार के साथ संपन्न सांस्कृतिक विरासत का अनूठा संगम पेश करता है। यह क्षेत्र की आर्थिक राजधानी भी है। यहां पर फैशन के मामले में अपार संभावनाएं हैं और संस्कृति एवं फैशन की दृष्टि से यह एक विकसित होता हुआ शहर है। आज महिलाएं प्रयोगात्मक रुख रखते हुए पुराने बंधनों को तोड़ रही हैं। यहां महिलाओं के वियर की श्रेणी ने तेजी पकड़ी है और इस दौड़ में ज्यादा से ज्यादा महिलाएं शामिल हो रही हैं।

महिलाएं ऐसे कपड़े पहनकर बाहर जाना चाहती हैं, जो उनके पारंपरिक, एस्थेटिक एवं काम के वातावरण के अनुरूप हों और हम हर रुचि की महिला के लिए कुछ न कुछ नया जरूर पेश करते हैं। हम आज की महिला की शक्ति एवं भावना का प्रतिनिधित्व करते हैं। शहर में पहले स्टोर के लॉन्च के साथ सभ्यता इन त्योहारों पर उत्तराखंड के फैशनप्रेमियों के लिए अद्वितीय एथनिक परिधानों की पूरी श्रृंखला के साथ फैशन-फॉरवर्ड परिधानों का मिश्रण लेकर आया है। सभ्यता के कलेक्शन का मूल्य 499 रु. से 1799 रु. के बीच है।

सभ्यता हमेशा से अपने अनूठे एथनीक परिधानों को देश के हर कोने के उपभोक्ताओं तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत रहा है और देश के हर कोने में इसके कलेक्शन को खूब पसंद किया जा रहा है। इस लॉन्च के मौके पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए सभ्यता के सह-संस्थापक पंकज आनंद ने कहा, ‘‘यह शहर में हमारा चौथा स्टोर है और हमें खुशी है कि हम एक बार फिर से शहर के लोगों के साथ जुड़ रहे हैं। हमारा यह स्टोर शहर के फैशन प्रेमियों को सर्वश्रेष्ठ एथनीक परिधान उपलब्ध कराएगा। स्टोर में मौजूद सभ्यता का नया कलेक्शन उपभोक्ताओं को आधुनिक स्टाइल का शानदार एथनिक अनुभव प्रदान करेगा।’’

सभ्यता के सह-संस्थापक अनिल अरोड़ा के अनुसार, ‘‘हमरा हर नया स्टोर एथनीसिटी को नए आयाम देता है। मुझे गर्व है कि उत्तराखंड में चौथे स्टोर के लॉन्च के साथ सभ्यता भारत में अपना 75वां स्टोर खोलने जा रहा है। हम सभ्यता को देश का सबसे सुलभ एथनीक वियर ब्राण्ड बनाना चाहते हैं, नए स्टोर का लॉन्च इसी दिशा में हमारा एक प्रयास है। एथनीक उद्योग का बाज़ार तेज़ी से विकसित हो रहा है और हम चाहते हैं कि देश के हर कोना इस यात्रा में शामिल हो जाए।’

Leave a Comment