अन्य

बीवी बोली ऐसे शौहर की हत्या कोई गुनाह नही है

बीवी बोली ऐसे शौहर की हत्या कोई गुनाह नही है

भेपाल। मध्यप्रदेश के जबलपुर में पिछले दिनों हुई एक स्वास्थ्य विभाग अधिकारी की हत्या के मामले का पुलिस ने रविवार को खुलासा किया। पुलिस ने डॉक्टर की पत्नी और भतीजी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अपने पति डॉ शफ़ाक़ुल्ला खान की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आयशा ने बताया कि उसका पति बेटियों से नफरत करता था। लिंग जांच के बाद उसने सात बार उसका गर्भपात करवाया था। आरोपी महिला ने उन डॉक्टरों के नाम का खुलासा भी किया है, जिन्होंने लिंग जांच कर गर्भपात करवाया था। इसके अलावा आयशा ने यह भी आरोप लगाया कि नौकरी दिलवाने के नाम पर उसका पति युवतियों का शोषण करता था। उसका पति व उसके वरिष्ठ अधिकारी शहर के एक होटल में बुलाकर नर्स की नौकरी के लिए आवेदन करने वाली युवतियों का यौन शोषण करते थे।

महिला के इन आरोपों ने स्वास्थ्य विभाग में भर्ती प्रक्रिया को भी सवालों के घेरे में ला दिया है। वहीं महिला ने जिस होटल का नाम लिया है वह मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम से जुड़ा है, ऐसे में यहां के अधिकारियों में भी हड़कम्प मच गया है। महिला के आरोपों के बाद अब लिंग जांच कर गर्भपात करने वाले डॉक्टरों के खिलाफ भी पुलिस कार्यवाही की संभावना ज़ाहिर की जा रही है।

Leave a Comment