अन्य

टीजेएस ने आखिरकार 4 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए अपने उम्मीदवारों का किया ऐलान

Image result for टीजेएस ने आखिरकार 4 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए अपने उम्मीदवारों का किया ऐलान

तेलंगाना जनसमिति (टीजेएस) ने आखिरकार 4 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। पार्टी के प्रवक्ता योगेश्वर रेड्डी ने बताया कि महाकूटमी के चेयरमैन कोदंडराम की सहमति के बाद ही उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं।

महाकूटमी के तहत टीजेएस की टिकट पर मल्काजगिरि सीट से कपिलवाई दिलीप कुमार को चुनाव मैदान में उतारा गया है, जबकि मेदक निर्वाचन क्षेत्र से जनार्दन रेड्डी, डुब्बाका से चिंदम राजकुमार तथा सिद्दीपेट से भवानी रेड्डी चुनाव लड़ेंगी।

उन्होंने बताया कि सभी उम्मीदवार 18 और 19 तारीख के दौरान अपना नामांकन भरेंगे। टीजेएस दो अन्य स्थानों के लिए रविवार को अपने उम्मीदवार घोषित करने की तैयारी कर रही है। टीजएस सूत्रों के मुताबिक महाकूटमी के तहत कांग्रेस ने टीजेएस को 8 सीटें देने की बात कही है, जिनमें से छह स्थानों के लिए क्लियरेंस मिल चुकी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वर्धन्नापेट और अंबरपेट की सीट देने के लिए पहले ही राजी हुई थी, लेकिन हमने उन्हें नहीं मांगे थे। टीजेएस ने स्टेशन घनपुर और जनगाम निर्वाचन क्षेत्र मांगे थे, लेकिन नहीं दिए गए।

सूत्रों के मुताबिक टीजेएस रविवार को मिर्यागुड़ा और वरंगल वेस्ट सीट से अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है। 12 सीटों पर चुनाव लड़ने की टीजेएस की घोषणा के मद्देनजर उसके महबूबनगर, स्टेशन घनपुर जैसे सीटों पर चुनाव लड़ सकती है।

Leave a Comment