भारत

तिरुपति में अमित शाह के काफिले पर पथराव, भाजपा ने की निंदा

तिरुपति में अमित शाह के काफिले पर पथराव, भाजपा ने की निंदा
Amit Shah’s convoy comes under attack by TDP men in Tirupati

हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी की तेलंगाना इकाई ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के काफिले पर आंध्र प्रदेश के तिरुपति में तेलुगु देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए पथराव की कड़ी निंदा की।

तेलंगाना प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष के लक्ष्मण ने शुक्रवार को कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को इस घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए शाह से माफी मांगनी चाहिए।

डा. लक्ष्मण ने यहां संवाददाताओं से कहा कि अमित शाह पर पथराव की घटना ‘शर्मनाक’ कार्रवाई है। उन्होंने तेदेपा पर अगले चुनाव में हार के डर से इस प्रकार की कार्रवाई को अंजाम देने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम के तहत किए गए सभी वायदों को पूरा करने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार विकास के एजेंडे के साथ आगे बढ़ रही है। सुशासन और गरीब समर्थक योजनाओं के साथ भाजपा ने 21 राज्यों में सत्ता हासिल की है तथा कर्नाटक, आंध्र प्रदेश तथा तेलंगाना समेत दक्षिण भारत में भी जीत का सिलसिला जारी रहेगा।

उल्लेखनीय है कि शाह कर्नाटक में चुनाव प्रचार अभियान समाप्त करने के बाद तिरुमला तिरुपति देवस्थानम में पूजा-अर्चना के लिए गए थे। इसके बाद जब वह हवाई अड्डे की ओर रवाना हो रहे थे, तेदेपा के कार्यकर्ताओं ने काले पट्टे बांधकर बैनर-तख्तियां लेकर अचानक उनके काफिले का रास्ता रोकने का प्रयास किया।

तेदेपा कार्यकर्ता राज्य को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने को लेकर भाजपा विरोधी नारे लगा रहे थे। इसी दौरान एक कार्यकर्ता ने शाह के काफिले में शामिल एक वाहन पर पथराव भी किया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Article तिरुपति में अमित शाह के काफिले पर पथराव, भाजपा ने की निंदा took from Sabguru News.

Leave a Comment