भारत

लड़की को क्रूरता से पीटने वाले आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट

Delhi cop
Delhi cop’s son arrested for thrashing girl in viral video, victim says she was raped

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में लड़की को क्रूरता से पीटने के आरोपी काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह एक सहायक पुलिस उप निरीक्षक का बेटा है।

लडकी की बेरहमी से पिटाई का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और आरोपी की पहचान रोहित तोमर के रूप में हुई है। पीडित लडकी का कहना है कि उसके साथ रेप भी किया गया है।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को लड़की की पिटाई के मामले में आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और रोहित को गिरफ्तार कर लिया।

सिंह ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था कि राजधानी के तिलक नगर इलाके में एक युवक द्वारा लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल होने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस आयुक्त से बात की और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है।

तिलक नगर पुलिस थाने में पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

डीसीडब्ल्यू ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

दिल्ली महिला आयोग राजधानी के तिलक नगर इलाके में एक लड़की को बेरहमी से पीटे जाने के मामले में शुक्रवार को पुलिस को नोटिस जारी करके घटना की वास्तविक रिपोर्ट मांगी है।

डीसीडब्ल्यू की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर स्वत: संज्ञान लेते हुए तिलक नगर थाने के थाना प्रभारी को नोटिस भेजकर घटना से संबंधित तथ्य एवं परिस्थितियों तथा प्राथमिकी की स्थिति रिपोर्ट के बारे में जानकारी मांगी है। उन्होंने पीड़िता और उसके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में भी जानकारी मांगी है।

Article लड़की को क्रूरता से पीटने वाले आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट took from Sabguru News.

Leave a Comment