भारत

…तो पीएम बनने को तैयार हैं राहुल गांधी

…तो पीएम बनने को तैयार हैं राहुल गांधी

बेंगलुरु। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए भष्ट नेता को सीएम उम्मीदवार बनाया है।

बेंगलुरु में राहुल ने कहा कि रेड्डी परिवार को आठ लोगों क्यों टिकट दिया गया। पीएम मोदी ने चार साल में किसानों के लिए कुछ नहीं किया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने युवाओं से किए वादे पूरे नहीं किए है। पीएम ने कर्नाटक के युवाओं से रोजगार छीन लिए। राहुल ने मोदी के अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा है।

उन्होंने अमित शाह को हत्या का आरोपी बताया है। 2019 में प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर राहुल ने जवाब दिया कि यदि 2019 में कांग्रेस जीती तों मैं पीएम बनूंगा। राहुल के इस बयान से यह तय हो गया कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारी पूरी तरह जुट गई है।

संभवत: राहुल गांधी ने पहली बार प्रधानमंत्री पद को लेकर सार्वजनिक रूप से इस तरह का बयान दिया है। बेंगलुरु में पत्रकारों से बात करते हुए राहुल ने बीजेपी से सवाल किया है कि ऐसे इंसान को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार क्यों बनाया गया है, जिसके नाम कई बार जेल जाने का रेकॉर्ड है।

Article …तो पीएम बनने को तैयार हैं राहुल गांधी took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment