राजस्थान

अजमेर : इंडियन लेडिज क्लब ने कुछ यूं मनाया स्थापना दिवस

अजमेर : इंडियन लेडिज क्लब ने कुछ यूं मनाया स्थापना दिवस

अजमेर। इंडियन लेडिज क्लब की स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में गुरुवार को विजय लक्ष्मी पार्क में इंटर क्लब फ्लैमलैस कुकिंग कॉम्पीटिशियन का आयोजन किया गया।

क्लब अध्यक्षा प्रभा लाखोटिया ने बताया कि क्लब की स्थापना के 90 साल पूरे होने पर विभिन्न क्लबों की महिला सदस्यों के लिए कुकिंग की रोचक प्रतिस्पर्धा रखी गई। इसमें अग्रवाल महिला समिति, खंडेलवाल लेडिज क्लब, इन्हर व्हील क्लब, माहेश्वरी महिला मंडल, जोयस जैन लेडिज क्लब, अजमेर जीतो लेडिज क्लब समेत 7 क्लबों ने भाग लिया।

फ्लैम लैस कुकिंग के तहत रसोई गैस या किसी भी तरह की आग का इस्तेमाल किए बिना खाने की योग्य डिस तैयार करनी होती है। प्रत्येक टीम को एक मीठा और एक नमकीन आइटम तैयार करना था।

आज गणेश चतुर्थी होने से भगवान गणेश के डेकोरेशन किया गया। हर क्लब से तीन महिला सदस्यों ने इसमें भागीदारी की। एक सदस्य को टेबल डेकोरेश, दूसरी सदस्य को मीठा और तीसरी सदस्य को नमकीन डिस बनाने की टास्क दी गई।

प्रतिगिता में निर्णायक के रूप में होटल मानसिंह के चीफ जगजीत गोस्वामी तथा अजमेर इन के चीफ सुरेन्द्र भारती ने शिरकत की। प्रथम स्थान पर जायस जैन क्लब रहा। इसमें मोंटू करनावट, केपी जैन, रेखा सांखला और सरिता करनावट ने शामिल रहीं। दूसरे स्थान पर खंडेलवाल लेडिज क्लब रहा जिसमें कविता रावत, रंजना बंब व स्वाति तंबोलिया ने ​भागीदारी की।

इससे पहले क्लब अध्यक्ष ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए गतिविधियों की जानकारी दी। मनोरंजन के लिए क्लब सदस्यों ने हाउजी खेली तथा गणेश उत्सव मनाते हुए रंगारंग प्रस्तुतियां भी दीं। क्लब की सचिव संध्या खंडेलवाल ने आभार जताया।

Article अजमेर : इंडियन लेडिज क्लब ने कुछ यूं मनाया स्थापना दिवस took from Sabguru News.

Leave a Comment