राजस्थान

अजमेर : स्पेल विजार्ड कम्पीटीशन में स्कूली बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

अजमेर : स्पेल विजार्ड कम्पीटीशन में स्कूली बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

अजमेर। भारती फाउंडेशन की ओर से संचालित सत्य भारती क्वालिटी सपोर्ट प्रोग्राम के तहत मंगलवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय तोपदडा में ब्लॉक लेवल स्पेल विजार्ड कम्पीटीशन का आयोजन किया गया। अजमेर शहर की 40 सरकारी स्कूलों के 80 छात्रों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथ तोपदडा स्कूल के प्राचार्य शम्भूसिंह तथा विशिष्ट अतिथि भारती फाउंडेशन जोधपुर के स्टेट ओप्रेसन मैनेजर संदीप सरदा थे।

अजमेर जिले के संकुल प्रभारी ओमप्रकाश योगी ने बताया की ब्लॉक लेवल स्पेल विजार्ड कम्पीटीशन में प्रथम और द्वीतीय स्थान पर आए प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। ब्लॉक लेवल स्पेल विजार्ड कम्पीटीशन में राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय क्रिश्चियनगंज की छात्रा अल्सिफा प्रथम रही तथा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रामगंज के छात्र तरुण ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

स्कूल लेवल पर भी प्रथम और द्वीतीय स्थान पर आने वाले प्रतिभागियों को भी प्रमाण पत्र तथा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में भारती फाउंडेशन से निशा, भुवनेश, ममता, रेनू, वर्षा, सुशीला तथा सरकारी विद्यालयों के अध्यापकों ने सहभागिता की।

Article अजमेर : स्पेल विजार्ड कम्पीटीशन में स्कूली बच्चों ने दिखाई प्रतिभा took from Sabguru News.

Leave a Comment