राजस्थान

अरठवाडा हत्याकांड:बहन से सम्बंध पर जताया विरोध तो कर दी हत्या

सिरोही की पालड़ी एम पुलिस द्वारा पकड़ा आरोपित।
सिरोही की पालड़ी एम पुलिस द्वारा पकड़ा आरोपित।

सबगुरु न्यूज-सिरोही। अरठवाड़ा में 4 सितंबर को 14 वर्षीय किशोर की हत्या का राज पुलिस ने फाश कर दिया है। किशोर द्वारा अपनी बहन के साथ संबंध का विरोध करने पर उसके प्रेमी ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया।


पुलिस के अनुसार 4 सितंबर को अरठवाड़ा गांव में कुरकुरे लेने के लिए निकला 14 वर्षीय आनन्दसिंह एकाएक लापता हो गया। दूसरे दिन नहर में उसका शव मिला। इस प्रकरण में पुलिस के समय पर नहीं पहुंचने पर लोगों ने हाइवे जाम।कर दिया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित विशेष जांच दल इस प्रकरण की जांच में लग गया।

तकनीकी क्लू के बाद पुलिस नेअरठवाडा तथा आस पास कुओं पर गुप्त जानकारी ली। कॉल डिटेल के विश्लेषन के आधार पर मृतक के परिजन से गहनता से पूछताछ की। इस पर मृतक आनन्दसिंह की बहन खुशबु से अरठवाडा गांव के भरत पुत्र पन्नालाल जाति माली से सम्बन्ध होना ज्ञात हुआ। इस पर खुशबु से पुनः गहनता से पूछताछ करने पर खु”ाबु ने बताया कि भरत माली जबरदस्ती उसके साथ गलत काम करता था।

जिसका उसके भाई आनन्दसिंह द्वारा विरोध करने पर भरत ने आनन्दसिंह को मार दिया। ईस पर भरत पुत्र पन्नालाल माली को तलब करके गहनता से पूछताछ की। पूछताछ करने पर उसने बताया कि मृतक आनन्दसिंह उसके व खुशबु के सम्बन्धों के बारे में विरोध कर रहा था। इस कारण 04.09.18 को शाम को मृतक आनन्दसिंह होटल से कुरकुरे लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था ।

तब पूर्व नियोजित तरीके से भरत ने मृतक आनन्दसिंह को जाते हुये पीछे से कूट से वार करके उसे मार दिया। बाद में नहर में डाल दिया। इस पर भरत पुत्र पन्नालाल उम्र 34 साल जाति माली निवासी अरठवाडा को जुर्म धारा 302, 363, 376 भा.द.सं. में गिरफ्तार कर लिया। भरत द्वारा पूर्व में अपनी पत्नि को मारकर कुएं में डालने की वारदात को अंजाम दे चुका हैं।

Article अरठवाडा हत्याकांड:बहन से सम्बंध पर जताया विरोध तो कर दी हत्या took from Sabguru News.

Leave a Comment