राजस्थान

विधानसभा चुनाव भी बूथ कार्यकर्ताओं की शक्ति से जीतेंगे : सचिन पायलट

mera booth mera gaurav : congress sammelan in tonk
mera booth mera gaurav : congress sammelan in tonk

टोंक। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने गत विधानसभा चुनाव में मिले जनादेश का सम्मान नहीं किया और आज जनता स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

पायलट ने गुरुवार को गांधी खेल मैदान में अजमेर सम्भाग का मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज जनता उम्मीद से कांग्रेस पार्टी की ओर देख रही है और पिछले चार वर्षों में विपक्ष में होने के बावजूद पार्टी की स्थिति मजबूत हुई है जिसका श्रेय किसी एक नेता को नहीं बल्कि बूथ पर बैठे हर कार्यकर्ता को जाता है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की स्थिति बहुत चिंताजनक है, किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे हैं, कानून-व्यवस्था की स्थिति बिल्कुल चरमरा गई है, इतना ही नहीं महिलाओं पर अत्याचार के मामलों में बेतहाशा वृद्धि होने के साथ ही दलितों पर उत्पीड़न के मामलों में राजस्थान देश में अन्य राज्यों से बहुत आगे निकल गया है।

इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे, डॉ.सीपी जोशी और मोहन प्रकाश ने भी कार्यकर्ताओं के सहयोग से आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत का दावा किया।

छह महीने जुट जाएं कांग्रेस कार्यकर्ता, भाजपा वाले भी देंगे साथः लोढा

Article विधानसभा चुनाव भी बूथ कार्यकर्ताओं की शक्ति से जीतेंगे : सचिन पायलट took from Sabguru News.

Leave a Comment