राजस्थान

जिंदगी से परेशान होकर युवक ने नदी में कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट लिखकर मां-बाप से मांगी माफी

जिंदगी से परेशान होकर युवक ने नदी में कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट लिखकर मां-बाप से मांगी माफी

जयपुर। राजस्थान के कोटा में एक आत्महत्या का मामला सामने आय़ा है। यह मामला वहां का है जहां दूर दराज के छात्र कोचिंग करने के वास्ते वहां जाते है। आपको बताते चले कि पिछले कुछ आकड़ो के मुताबिक यहां काफी अधिक संख्या में आत्महत्या के केश होते है। यह घटना भी एक छात्र के ही संबंध में है। दरहसल यह मामला बुधवार का है जब पुलिस को चंबल नदी में एक लाश तैरते हुए मिली।

पुलिस ने गोताखारों के माध्यम से लाश को बाहर निकलवाया । पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला उसके आधार पर शव की पहचान हरियाणा के भिवानी जिला निवासी निखिल कुमार के रूप में हुई । इस बात की सूचना पुलिस ने तुरंत परिजनों को दी। आपको बताते चले कि म्रतक निखिल कोटा के तलवंडी क्षेत्र में अपनी बहन के साथ किराए के कमरे में रहता था ।

दोनों बहन-भाई मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम की कोचिंग कर रहे थे । बहन ने दो दिन पहले ही निखिल कुमार को पढ़ाई के लिए टोका था । इसके बाद निखिल कुमार मंगलवार को बहन को बिना बताए लापता हो गया,उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था । मंगलवार शाम ही कोटा के जवाहर नगर पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। बुधवार दोपहर पुलिस को अज्ञात व्यक्ति ने चंबल नदी में शव नजर आने की सूचना दी ।सुसाइड नोट में उसने जिदंगी से परेशान व निराश होकर सुसाइड करने की बात कहते हुए मम्मी-पापा से माफी मांगी ।

Article जिंदगी से परेशान होकर युवक ने नदी में कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट लिखकर मां-बाप से मांगी माफी took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment