राजस्थान

चित्तौड़गढ़ में टेम्पो से गिरकर छात्रा की दर्दनाक मौत

चित्तौड़गढ़ में टेम्पो से गिरकर छात्रा की दर्दनाक मौत

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ जिले के भादसोड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह चलते टेम्पो से गिरकर एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कपासन उपखंड के गांव घासला का खेड़ा निवासी कक्षा तीन में अध्ययनरत हीरालाल सुथार की दस वर्षीय पुत्री सुबह अपने गांव से अन्य छात्राओं के साथ एक टेम्पो में सवार हो विद्यालय आ रही थी।

उम्मेदपुरा के समीप सड़क पर हुए गड्ढे में टेम्पो के झटके से गेट खुल गया और बालिका नीचे गिर गई एवं टेम्पो के पिछले पहिए की चपेट में आ गई। दुर्घटना होते ही चालक मौके से फरार हो गया।

टेम्पो में सवार अन्य बालिकाओं ने वहां से गुजर रहे लोगों को रोककर उनके सहयोग से घायल छात्रा को भादसोड़ा उप स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि भादसोड़ा से कपासन की सड़क पिछले चार वर्षों से बेहद क्षतिग्रस्त होकर इसमें बड़े बड़े गड्ढे हो गए जिससे कई बार लोग दुर्घटनाग्रस्त होकर काल के ग्रास हो चुके है। ग्रामीणों ने कई बार क्षेत्रीय विधायक एवं सांसद के साथ दो बार यहां आई मुख्यमंत्री को भी इस बारे में ज्ञापन दिया लेकिन सड़क को नहीं सुधारा गया।

Article चित्तौड़गढ़ में टेम्पो से गिरकर छात्रा की दर्दनाक मौत took from Sabguru News.

Leave a Comment