राजस्थान

‘मैं किसी मुस्लिम को ना अपने घर आने देता हूं और ना ही ऑफिस, मैं उनका वोट भी नहीं मांगता’

‘मैं किसी मुस्लिम को ना अपने घर आने देता हूं और ना ही ऑफिस, मैं उनका वोट भी नहीं मांगता’

जयपुर। बीजेपी विधायकों के दिन आज कल कुछ ठीक नहीं चल रहे। उधर उन्नाव के विधायक पर एक महिला के साथ रेप करने का आरोप है तो इधर अलवर से बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने देश के मुसलमानों पर कुछ ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से वो विवादों में आ गए हैं।

अलवर से बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने हिंदू परिवारों से अपील की है कि वे मुस्लिमों को अपने घर में ना घुसने दें। बनवारी लाल सिंघल ने ये बात सोमवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कही है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम आमतौर पर आपराधिक घटनाओं में शामिल रहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसी मुस्लिम को ना ही अपने घर आने देता हूं और ना ही ऑफिस, यहां तक कि मैं उनका वोट भी नहीं मांगता हूं।

विधायक जी ने आगे कहा, ‘मुस्लिम कभी बीजेपी को वोट नहीं करते हैं। मैं भी उनसे कभी वोट मांगने नहीं जाता हूं। मेरे वोट मांगने का मतलब होगा कि मैं उनके उन अपराधों को नजरअंदाज कर रहा हूं, जिनमें वे शामिल रहते हैं। यही कारण है कि मैंने उनसे हमेशा दूरी बनाकर रखी है।’

विधायक जी यहीं नहीं रुके उन्होंने ये भी कहा कि मुस्लिम गोहत्या, लव जिहाद, धोखाधड़ी जैसे अपराधों में शामिल रहते हैं। एक तरफ मोदी जी मुस्लिम महिलाओं के लिए हक की लड़ाई लड़ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्हीं के विधायक इस तरह के बयान दे रहे हैं। देखना होगा पीएम मोदी अपने ऐसे विधायकों के साथ क्या करते हैं।

 

Article ‘मैं किसी मुस्लिम को ना अपने घर आने देता हूं और ना ही ऑफिस, मैं उनका वोट भी नहीं मांगता’ took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment