राजस्थान

राजस्थान: गुरुद्वारा का निर्माणाधीन हिस्सा ढहने से तीन सेवादारों की मौत

राजस्थान: गुरुद्वारा का निर्माणाधीन हिस्सा ढहने से तीन सेवादारों की मौत

हनुमानगढ़। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के नोहर थाना क्षेत्र में आज एक गुरुद्वारा का निर्माणाधीन हिस्सा ढहने से तीन सेवादारों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गये। नोहर के वृत्त पुलिस निरीक्षक ईश्वरसिंह ने बताया कि नोहर से करीब पांच किलोमीटर दूर सहारणों की ढाणी में स्थित गुरुद्वारे में निर्माण कार्य चल रहा था। इसमें एक मंजिला भवन पर दूसरी मंजिल के निर्माण के बाद तीसरी मंजिल के निर्माण का कार्य चल रहा था। शनिवार देर रात गुरुद्वारे की निचली मंजिल में स्थित एक कक्ष में छह सेवादार सो रहे थे।

तड़के करीब पौने तीन बजे अचानक निर्माणाधीन तीसरी मंजिल का पिछला हिस्सा ढह गया इससे पहली और दूसरी मंजिल भी ढह गईं। इसके मलब में निचली मंजिल के कमरे में सो रहे छह सेवादार दब गये। उन्होंने बताया कि तीन बजे इसकी इत्तिला मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मलबा हटवाकर तीन लोगों को निकालकर नोहर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें हरियाणा के सिरसा भेज दिया गया। काफी मशक्कत के बाद तीन सेवादारों को भी निकाला गया लेकिन तब तक तीनों की मौत हो गई। फिलहाल तीनों के शव सरकारी अस्पताल भिजवा दिये गये हैं।

Article राजस्थान: गुरुद्वारा का निर्माणाधीन हिस्सा ढहने से तीन सेवादारों की मौत took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment