राजस्थान

राजस्थान: ट्रैक्टर ट्राली ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, पांच लोगों की मौत

राजस्थान: ट्रैक्टर ट्राली ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, पांच लोगों की मौत

जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट थाना क्षेत्र में कल ट्रैक्टर ट्राली ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार लालसोट थाना क्षेत्र में कल रात अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी जिसमें चालक बुद्वाराम और तीन बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

उत्तेजित लोग ट्रैक्टर चालक और लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने तक शव लेने से इंकार कर दिया और धरने पर बैठ गये। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रैक्टर ट्राली जब्त कर ली है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। भाजपा सांसद डा किरोडी लाल मीणा ने जिला प्रशासन, मृतकों के परिजनों एवं विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों के प्रतिनिधियों से बातचीत कर धरना समाप्त करवाया।

डा. मीणा के अनुसार जिला प्रशासन ने मृतक बुद्वाराम की पत्नी को नगर पालिका में नौकरी देने तथा मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद के चैक आज सौंपे जायेंगे। डा. मीणा ने कहा कि इस मामले में लापरवाही बरतने वाले लालसोट थाने के तीन पुलिसकर्मियों को थाने से हटा दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर दस दिन में अपनी रपट सौंपने पर कार्रवाई की जायेगी।

Article राजस्थान: ट्रैक्टर ट्राली ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, पांच लोगों की मौत took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment