राजस्थान

शादी का झांसा देकर सीरियल अभिनेत्री का देह शोषण

Serial actress
Serial actress’s sexual abuse by blaming marriage

अलवर । टीवी सीरियल में कार्यरत एक अभिनेत्री ने राजस्थान के एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला पुलिस में दर्ज कराया है।

सीरियल अभिनेत्री ने राजस्थान के अलवर जिले के नीमराना थाने में दर्ज करायी रिपोर्ट में कहा है कि उसके फेसबुक दोस्त द्वारा अलग-अलग होटलों में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया। अभिनेत्री ने हाईवे के होटल ग्रांड तारा और रमाडा में 4 में 5 अगस्त की रात को हुई यौन शोषण की घटनाओं को लेकर मुंबई के ओशिवारा अंधेरी पुलिस थाने में शिकायत दी थी जहां से मिली जीरो एफआईआर के आधार पर नीमराना थाना में मामला दर्ज किया गया।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह 4 अगस्त को दिल्ली एयरपोर्ट से फेसबुक दोस्त सौरभ के साथ 12:15 बजे नीमराना फोर्ट पहंची यहां कमरा नहीं मिलने पर राष्ट्रीय राजमार्ग 8 के ग्रैंड तारा होटल पहुंचे। जहा पीड़िता के साथ आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडिता के अनुसार आरोपी ने कहा कि वह उससे प्यार करता है और जल्द ही शादी कर लेगा। इसके चलते वह ज्यादा विरोध नहीं कर पाई। इसके बाद 5 अगस्त को आरोपी उसे शाहजहाँपुर स्थित रमाडा होटल ले गया यहां रात को उसकी इच्छा के बगैर उसके साथ पुनः दुष्कर्म किया।

पीड़िता के अनुसार आरोपी सौरव से उसका परिचय पहली बार 2014 में कॉलेज की पढ़ाई के दौरान हुआ। इसके बाद से संपर्क नहीं हुआ। वर्ष 2018 में पुणे फेसबुक के माध्यम से वह पुन उसके संपर्क में आया । इस दौरान उनकी फेसबुक और वाट्सअप पर वीडियो कॉलिंग के जरिए बातें होने लगी। दोनों के बीच बात बड़ी तो सौरव ने कहा कि जल्दी ही शादी कर लेंगे और परिवार से मिलाऊंगा। इसके बाद परिवार से मिलने के नाम पर आरोपी ने उसे दिल्ली बुलाया और फिर यहां से घूमने के लिए गुरुग्राम और नीमराना ले आया। इस दौरान कई बार दुष्कर्म किया। शादी का भरोसा होने के चलते वह विरोध नहीं कर सकी।

पीड़िता के अनुसार आरोपी सौरव अपनी मौसेरी बहन और उसके दोस्त के साथ अभिनेत्री को नीमराना लेकर पहुंचा यहां बहन और उसका दोस्त एक कमरे में रुके तथा दूसरे कमरे में सौरव और वह रुकी। घटना के बाद आरोपी उसे दिल्ली में अपने भाई के घर ले गया और वहां भाभी सहित परिवार के कई लोगों से मिलवाया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Article शादी का झांसा देकर सीरियल अभिनेत्री का देह शोषण took from Sabguru News.

Leave a Comment