राजस्थान

तांत्रिक पिता का कारनामा, 9 माहिने पहले मरे बेटे को जिंदा करने के लिए शव के अवशेष को कब्र से निकाला बाहर

तांत्रिक पिता का कारनामा, 9 माहिने पहले मरे बेटे को जिंदा करने के लिए शव के अवशेष को कब्र से निकाला बाहर

जयपुर। राजस्थान में एक बहुत ही अजीबो गरीब मामला सामने आय़ा है।  यह मामला धौलपुर जिले के बहवलपुर गांव निवासी एक तांत्रिक रामदयाल कुशवाह के संबंध में है।  रामदयाल कुशवाह के बेटे की म्रत्यु करीब नौ महिने पहले हुई थी, जिसके बाद रामदयाल औऱ उसकी पत्नी काफी दुखी रहते थे।

सोमवार को रामदयाल ने अंधविश्वास की सारी हदे पार कर दी। रामदयाल ने 9 माह पहले मरे अपने बेटे को जिंदा करने के लिए शव के अवशेष को कब्र से बाहर निकाल लिया और करीब 6 घंटे तक तांत्रिक क्रियाएं करता रहा। आखिरकार ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कथित तांत्रिक रामदयाल कुशवाह को पाबंद करते हुए शव के अवशेषों को वापस कब्र में दफनाया ।

इस मामले में पुलिस रामदयाल कुशवाह को मानिसक रूप से विक्षिप्त बता रही है । रामदयाल ने सोमवार को ग्रामीणों को बताया कि वह चमत्कार से अपने मृतक बेटे को सात दिन में जिंदा कर देगा । इसके लिए वह सात दिन तक तांत्रिक क्रियाएं करेगा,लेकिन इसके लिए लोगों की भीड़ जुटना आवश्यक है । उसने ग्रामीणों से कहा कि हर घर में से एक व्यक्ति का आना जरूरी है,जिस घर का सदस्य नहीं आएगा उस घर में पीड़ा उत्पन्न हो जाएगी ।

सोमवार दोपहर रामदयाल ने अपने खेत में से मृत बेटे के शरीर के अवशेष बाहर निकाले और गांव में ही भैरोंजी मंदिर में तांत्रिक क्रियाएं करता रहा । उसने अवशेष को लाल कपड़े में बांध दिया । रामदयाल करीब 6 घंटे तक तांत्रिक क्रियाएं करता रहा ।उसने ग्रामीणों से ऐसा सात दिन तक करने की बात कही । पुलिस थाना सदर में किसी ग्रामीण ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी तो थाना अधिकारी नियाज मोहम्मद पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और रामदयाल को पाबंद करते हुए शव को वापस कब्र में दफनवाया । पुलिस के अनुसार रामदयाल तीन बेटियां का पिता है और उसकी पत्नी अभी भी गर्भवती है ।

Article तांत्रिक पिता का कारनामा, 9 माहिने पहले मरे बेटे को जिंदा करने के लिए शव के अवशेष को कब्र से निकाला बाहर took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment