भारत

रेफ्रिजरेटर, डाबल बेड, टेबल और कुर्सी अब मासिक किराये पर उपलब्ध

Refrigerator dabel bed table and chair now available on monthly rent
Refrigerator dabel bed table and chair now available on monthly rent

नयी दिल्ली। घरेलू उपयोग की वस्तुओं जैसे कूलर, एयरकंडिशनर, रेफ्रिजरेटर, डाबल बेड, टेबल और कुर्सी आदि को खरीदने और रखरखाव से मुक्ति चाहने वालों के लिए एक ऐसा ऑनलाइन रेंटल मार्केटप्लेस आया है जहां ये सभी उत्पाद मासिक किराये पर उपलब्ध है।

ग्रैबऑनरेंटडॉटकॉम ने अभी देश के चुनिंदा शहरों जैसे मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद और गुरूग्राम में अपना परिचालन शुरू किया है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि उसके पोर्टल पर ब्रांडेड उत्पाद किराये के लिए उपलब्ध है जिनमें ब्लूस्टार, ल्लोय्ड, गोदरेज, व्हर्लपूल, ओनिडा और क्रूज जैसे ब्रांड शामिल है। इसमें विभिन्न प्रकार के कूलर और एसी भी उपलब्ध है जिनका किराया 799 रुपये से लेकर 2049 रुपये मासिक है।

उसने कहा कि उसके पोर्टल पर जाकर उपभोक्ता को पहले अपना केवाईसी प्रक्रिया को पूरा करना होता है। उसके बाद अपनी जरूरतों के अनुसार किराए की अवधि चुनकर ऑनलाइन या कैश ऑन डिलेवरी का विकल्प चयन किया जा सकता है। इसके बाद उत्पाद उपभोक्ता के पत्ते पर भेजा जाता है। किराए की अवधि के अंत में उपभोक्ता के पास किराए का अनुबंध ख़त्म करने का या उसे आगे बढाने का विकल्प होता है। यदि वह उसे समाप्त करने का निर्णय लेता है तो उत्पादों को वापस लिया जाता है और गुणवत्ता जांच के बाद सुरक्षा जमा लाैटा दिया जाता है।

कंपनी का कहना है कि उसका लक्ष्य भारत में शेयरिंग अर्थव्यवस्था को लाना जिसमें वह किसी भी उपभोक्ता के सामने खरीदने के अलावा एक वैकल्पिक विकल्प दे सके।

Article रेफ्रिजरेटर, डाबल बेड, टेबल और कुर्सी अब मासिक किराये पर उपलब्ध took from Sabguru News.

Leave a Comment