उत्तरप्रदेश

महबूबा सरकार से समर्थन वापसी पर आजम खान ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

आजम खान

लखनऊ। सपा के दिग्गज नेता आजम खान ने भी बीजेपी द्वारा पीडीपी से समर्थन वापसी पर सवाल उठाये हैं। उनका कहना है कि जब जवानों के सर काट कर ले गए थे तब बीजेपी ने अपना समर्थन वापस क्यों नहीं लिया। उनका कहना है कि ये वक़्त नहीं था समर्थन वापसी का।

आजम खान ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव तक बीजेपी को समर्थन वापस नहीं लेना चाहिए था। तीन सालों तक बीजेपी वालों ने सत्ता का उपभोग किया और अब जब लोकसभा चुनाव में कुल 6 महीने ही हैं, तो लोगों को ठगने के लिए उन्हें देशभक्ति की याद आ गई।

आपको बता दें कि मंगलवार को भाजपा ने पीडीपी से अपना समर्थन वापस ले लिया जिसके बाद महबूबा सरकार गिर गई। वहीं महबूबा के इस्तीफे के बाद आज राज्य में गवर्नर शासन लागू हो गया।

जब उनसे कश्मीर में पत्थरबाजों से निपटने के लिए पत्थरबाजों के ही साथियों को ही ढाल बनाए जाने के सेना के रैवाए के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों जगह अगर बीजेपी है तो शिकायत किससे की जाए।

वहीं, शहीद औरंगज़ेब के घर आर्मी चीफ के दौरे पर सवाल खड़ा करते हुए आजम ने कहा कि तब कोई नहीं जाता। आर्मी चीफ तो क्या कोई छोटा अफसर भी उनके घरवालों की खैर खबर लेने नहीं पहुंचता। आजम ने इसे बाकी शहीदों के लिए अपमान बताया है।

Article महबूबा सरकार से समर्थन वापसी पर आजम खान ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment