उत्तरप्रदेश

जो दूर हैं वो हमसे दूर ही रहें तो अच्छा है: अखिलेश

जो दूर हैं वो हमसे दूर ही रहें तो अच्छा है: अखिलेश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के लोग लगातार झूठ बोल रहे हैं। जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। भाजपा के लोग जैसा बोएंगे, वैसा ही काटेंगे। सपा प्रमुख अखिलेश ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एक सवाल के जवाब में राज्यसभा चुनाव को लेकर कहा, लगता तो नहीं कि राजा भैया हमारे साथ हैं। उन्होंने कहा, जो दूर हैं वो हमसे दूर ही रहें तो अच्छा है। इसीलिए उनसे संबंधित ट्वीट डिलीट कर दिया गया था।

अखिलेश ने कहा कि सरकार के लोग लगातार झूठ बोल रहे हैं। एक झूठ खत्म नहीं होता, दूसरा झूठ बोलना शुरू कर देते हैं। उन्होंने कहा, मेरा कहना सिर्फ इतना है कि ये सरकार पिछली सरकार को बदनाम करने में लगी हुई है। आजम खां को भी बेवजह बदनाम कर रही है। आगरा एक्सप्रेस-वे पर हमें बदनाम करना चाह रहे थे, जेपी सेंटर पर बदनाम करने का प्रयास किया। यह सरकार काम नहीं, सिर्फ बदनाम करने का काम कर रही है।

अखिलेश ने कहा कि आगरा एक्सप्रेस-वे देश का सबसे मजबूत एक्सप्रेस-वे है और सरकार अब उसी एक्सप्रेस-वे पर कमाना भी शुरू कर रही है। परिवारवाद को लेकर उन्होंने कहा, हम स्वीकार करते हैं कि हम परिवार के कारण यहां तक पहुंचे, पर हम कई बार जनता के बीच परीक्षा दे चुके हैं। सपा प्रमुख ने कहा, एलिवेटेड रोड के बारे में मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि काम पूरा नहीं किया हमने, हम पूछना चाहते हैं कि प्रदेश की सरकार और केंद्र की सरकार यह बताएं कि मेट्रो रेल का एनओसी क्यों नहीं दी जा रही थी।

Article जो दूर हैं वो हमसे दूर ही रहें तो अच्छा है: अखिलेश took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment