उत्तरप्रदेश

SC के आदेश को अखिलेश यादव ने नकारा, कहा- नहीं खाली करुंगा बंगला

SC के आदेश को अखिलेश यादव ने नकारा, कहा- नहीं खाली करुंगा बंगला

लखनऊ। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने यह आदेश दिया था कि सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी बंगले खाली करने होंगे, लेकिन कहा जा रहा है एससी के इस आदेश को मानने में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कुछ आनाकानी कर रहे हैं। हाल ही में उनका मन कुछ बदला बदला सा लग रहा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्य संपत्ति विभाग से सरकारी बंगले को खाली करने के लिए दो साल का समय मांगा है।

खबरों की माने उन्होंने अपने निजी सचिव गजेन्द्र सिंह के हाथों विभाग तक भेजवाया है। कहा जा रहा है पत्र में समय मांगने की वजह भी लिखी गई है। वजह के मुताबिक समय में कमी और अभी तक कोई उचित जगह न मिल पाना बताया गया है। सूत्रों के मुताबिक मुलायम सिंह यादव भी आजकल किराए के बंगले की तलाश कर रहे हैं।

इससे पहले कहा जा रहा था कि अखिलेश यादव गोमती नगर स्थित अपने ससुर जी के घर में रहने का मन बना रहे हैं। हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं की गई है। साथ ही कहा जा रहा है एक यह भी कारण है कि महीना मलमास का है इसे नए घर में शिफ्ट कैसे हुआ जाए। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राज्य सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, मायावती, कल्याण सिंह, एनडी तिवारी को भी आवास खाली करने का नोटिस दिया है।

Article SC के आदेश को अखिलेश यादव ने नकारा, कहा- नहीं खाली करुंगा बंगला took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment