उत्तरप्रदेश

अमर सिंह : मैं नहीं चाहता तो अखिलेश यादव अभी तक कुंवारा ही होता

अमर सिंह : मैं नहीं चाहता तो अखिलेश यादव अभी तक कुंवारा ही होता

नई दिल्ली : राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। वहीं दूसरी तरफ अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की जमकर तारीफ की।

तो अखिलेश अभी तक कुंवारा ही होता

उन्होंने कहा कि आज अखिलेश यादव जो कुछ भी हैं उन्हीं के कारण हैं। अमर सिंह ने कहा कि अगर मैं नहीं चाहता तो अखिलेश अभी तक कुंवारा ही होता। अमर सिंह मिशन मोदी अगेन पीएम के अरबीएस कॉलेज के बिचपुरी कैंपस में हुए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे।

सपा-बसपा गठबंधन पर किया वार

उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अखिलेश उन्हीं के कारण अास्ट्रेलिया में पढ़ाई कर सके। उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन को हठबंधन बताया। उन्होंने कहा कि जब बाढ़ आती है तो सांप और आदमी भी एक साथ हो जाते हैं। इस दौरान अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश को उन्होंने ही अध्यक्ष बनवाया है।

अमर सिंह ने आगे कहा कि लालू प्रसाद यादव जेल जाने के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार बता रहे हैं। उन्हें यह पता नहीं है कि वे मोदी की वजह से नहीं बल्कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा की वजह से जेल में हैं। उन्होंने कहा कि मिशन मोदी अगेन पीएम में राष्ट्रभक्त मुसलमानों की इज्जत है, लेकिन आज़म खान की नहीं। क्योंकि खान देश विरोधी ताकतों का राग अलापते हैं और कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बताते हैं।

Leave a Comment